Breaking News

आज विपक्ष मे कोई नेता ऐसा नहीं , जिसकी पूरे देश में स्वीकार्यता हो-उमर अब्दुल्ला

umarश्रीनगर, जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने आज कहा कि आज कोई ऐसा नेता नजर नहीं आता है जिसकी पूरे देश में स्वीकार्यता हो और जो 2019 के आम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुकाबला कर सके।
अब्दुल्ला ने ट्वीट के माध्यम से मौजूदा राजनीतिक चुनौती के प्रति आगाह करते हुए कहा कि आज कोई नेता ऐसा नहीं है जिसकी पूरे देश में स्वीकार्यता हो और जो श्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी का 2019 के आम चुनाव में मुकाबला कर सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की आलोचना से विपक्ष बहुत दूर तक नहीं जा सकता और न ही कोई चुनावी लाभ उठा सकता है।
उन्होंने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा के जीत दर जीत हासिल करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जिस गति से भाजपा आगे बढ़ रही है, उससे 2019 को तो भूल ही जाना चाहिए और 2024 के लिए योजना बनानी शुरू कर देनी चाहिए। श्री अब्दुल्ला ने कहाकि उन्होंने पहले कहा था और फिर वही बात कहेंगे कि मतदाताओं को एक वैकल्पिक एजेंडा देने की जरूरत हैए जो इस पर आधारित हो कि हम क्या बेहतर करेंगे।
उन्होंने उत्तर प्रदेश में भाजपा की जबरदस्त जीत को सुनामी बताते हुए कहा कि राजनीतिक विश्लेषक और विशेषज्ञ उत्तर प्रदेश में भाजपा की लहर के बारे में क्यों नहीं जान पाए। यह सुनामी है, छोटे तालाब में उठी कोई लहर नहीं है। उन्होंने कहा कि इस जीत का राज्यसभा और राष्ट्रपति चुनाव के लिए निहितार्थ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *