Breaking News

आज से शुरू हो गई महासेल, आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा है सामान

नयी दिल्ली, ऑनलाइन शॉपिंग के दीवानों के लिए आज से लेकर अगले तीन से चार दिन बाकायदा त्योहार जैसा माहौल आने वाला है. अमेजॉन पर गणतंत्र दिवस सेल 21 जनवरी से शुरू हो चुकी है, जहां ऑनर 7एक्स, ऑनर व्यू 10, ऑनर 8, ऑनर 8प्रो, ऑनर 9आई और ऑनर 6एक्स पर सेल शुरू हो गयी है. वहीं, फ्लिपकार्ट की बात करें तो यहां भी 21 जनवरी से 23 जनवरी तक सेल चलेगी.

आखिर क्यों चाहिये, विवादित जमीन पर दावा करने वाले जज को, शस्त्र लाइसेंस ?

मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी बीजेपी नेताओं के मुकदमे, वापस लेने की तैयारी में योगी सरकार

 सेल के दौरान ग्राहकों को कई मॉडलों पर भारी छूट दी जा रही है. स्मर्टफोन्स के साथ ही दोनों ही कंपनियां घर के उपकरण और अन्य काम की चीजों, फैशन प्रॉडक्ट्स के साथ रोजमर्रा के सामान की बिक्री भी जारी रखे हुए है. कंपनियां 80% तक के डिस्काउंट के साथ कैशबैक भी ग्राहकों को उपलब्ध करायेगी. अमेजॉन एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का कैशबैक दे रहा है. अमेजॉन पे बैलेंस से खरीदारी करने पर भी 10 फीसदी का कैशबैक ग्राहकों को दे रहा है.

आखिर क्यों चाहिये, विवादित जमीन पर दावा करने वाले जज को, शस्त्र लाइसेंस ?

फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर रामगोपाल यादव का बीजेपी पर हमला, कहा….

 वहीं फिल्पकार्ट सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी कैशबैक ग्राहकों को उपलब्ध करायेगा. चीन की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी हुआवेई के ई-ब्रांड ऑनर ने गणतंत्र दिवस पर सेल का ऐलान किया है. इसके तहत कंपनी के ई-कॉमर्स भागीदार -अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर ऑनर स्मार्टफोन्स पर कई आर्कषक डील उपलब्ध हैं, जिनमें भारी छूट, नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स लोगों को पसंद आ रहा है. कुछ मॉडलों पर 4 हजार से 16000 तक की छूट दी जा रही है जिनमें से अमेजॉन पर ऑनर 7एक्स पर नो कॉस्ट ईएमआई के साथ ही अपना पुराना फोन बदलने पर 1,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा.

लालू यादव परिवार को मिली एकबड़ी राहत, सीबीआई ने दी…..

हाथी ने बिगाड़ा भाजपा का खेल, बसपा उम्मीदवार दोबारा काबिज

सीएम योगी और अमित शाह का काशी मे हुआ विरोध, पूर्व सांसद व विधायक गिरफ्तार