Breaking News

आम आदमी पार्टी का संकट समाप्त, अमानतुल्ला पर गिरी गाज, विश्वास बने राजस्थान प्रभारी

नई दिल्ली, आम आदमी पार्टी का संकट समाप्त हो गया है। आप के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास और ओखला से पार्टी विधायक अमानतुल्ला खान के बीच विवाद से शुरू हुआ संकट अब खत्म होता नजर आ रहा है।

जानिये, भारत मे कौन सा प्रदेश, भ्रष्टाचार में नम्बर वन- कहां सबसे कम 

 दिल्ली के उप- मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने  पत्रकारों को संबोधित करते हुये कहा कि विधायक अमानतुल्ला को पार्टी से निलंम्बित कर दिया गया है। और उनके द्वारा आप के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास के खिलाफ दिये गये बयान को लेकर एक जांच समिति बना दी गई है। उन्होने बताया कि कुमार विश्वास को राजस्थान मे होने वाले विधान सभा चुनाव का प्रभारी बना दिया गया है।

 

बदल जाएंगे विधानसभा चुनावों के परिणाम, कोर्ट ने अपने कब्जे में ली ईवीएम, कार्रवाई शुरू

कुमार विश्वास ने पत्रकारों को संबोधित करते हुये कहा कि राम लीला मैदान से शुरू हुआ भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा।

बाबरी ढांचा गिराने के आरोपी ने किया, बड़ा खुलासा ?

 इससे पहले, देर रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गाजियाबाद में कुमार विश्वास के घर पहुंचे। हालांकि, कुछ देर की बातचीत के बात केजरीवाल कुमार विश्वास को अपने घर ले गए। केजरीवाल ने कहा कि कुमार विश्वास की कुछ नाराज़गियां हैं, लेकिन उन्हें पूरा यकीन है कि कुमार मान जाएंगे। बताया जा रहा है कि आप से ब्रेकअप न करने के लिये कुमार विश्वास ने तीन शर्तें रखी थीं।

बेटी पैदा होने पर इस नेशनल प्लेयर को मिली ये सजा……….

 दिल्ली नगर निगम चुनाव में पार्टी की हार के बाद से बवाल जारी है। इस कड़ी में पीएसी के सदस्य कुमार विश्वास ने मंगलवार को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। कुमार विश्वास ने कई मुद्दों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर कई मुद्दों को लेकर सवाल उठाया।

कानपुर के कैप्टन आयुष यादव, भी फिदायीन हमले मे शहीद