Breaking News

आलिया भट्ट के लिए आसान नहीं था गंगूबाई का किरदार निभाना, जानिए उन्होंने क्या कहा

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अपने निभाये किरदार गंगूबाई को स्पेशल मानती है।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनीं फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ठ की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म में आलिया ,गंगूबाई काठियावाड़ी’ की भूमिका में नजर आयेगी।आलिया ने बताया कि गंगूबाई का किरदार उनके लिए बहुत स्पेशल है और इसके लिए उन्होंने काफी तैयारी की थी।आलिया ने बताया कि कोरोना की वजह से शूटिंग शेड्यूल में कई बार बदलाव हुए और शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन जब सेट पर सभी वापस लौटे तो उसी जोश के साथ काम शुरू हुआ।

आलिया ने बताया कि जब उन्‍हें गंगूबाई के किरदार में कास्‍ट किया गया तो वह डर गई थीं। उन्‍हें डर था कि वह भंसाली की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए पर्दे पर अपने किरदार मजबूती और ताकत से झोंक भी पाएंगी या नहीं।

गौरतलब है कि फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ मुंबई के कमाठीपुरा के एक वेश्यालय की मैडम गंगूबाई कोठेवाली के जीवन से प्रेरित है और हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ के एक अध्याय पर आधारित है। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में अजय देवगन विशेष भूमिका में नजर आयेंगे।