Breaking News

इण्डियन नेशनल लीग, शुरू करेगा, भारत बचाव अभियान- पी०सी कुरील

सहारनपुर दंगे पर बोलीं, मायावती- अपराध नियंत्रण, भाजपा के बस की चीज नहीं

लखनऊ, देश को फासीवादी, अराजक और संघ परिवार के हमलों से बचाने के लिये, इण्डियन नेशनल लीग, 15 अगस्त से भारत बचाव अभियान शुरू करेगा. अभियान मे देश के सभी धर्मनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक दलों और संस्थाओं को भी शामिल किया जायेगा. यह विचार आज इण्डियन नेशनल लीग के नवनिर्वाचित कार्यकारी अध्यक्ष, पी०सी कुरील ने प्रेस कांफ्रेंस मे  व्यक्त किये. डा0 वी0 के सिंह ने नवनिर्वाचित कार्यकारी अध्यक्ष, पी०सी कुरील का स्वागत किया.

सहारनपुर मे उत्पीड़न से त्रस्त, 180 दलित परिवारों ने, अपनाया बौद्ध धर्म

इण्डियन नेशनल लीग के अध्यक्ष, मोहम्मद सुलेमान ने कहा कि पूरे देश मे मुसलमानों पर हमले किये जा रहें हैं. मथुरा, मेरठ, सहारनपुर, मुजफ्पर नगर, फैजाबाद, बलरामपुर मे  अपराधी, बलात्कारी आजाद घूम रहें हैं. राजधानी लखनऊ मे आईएएस अफसर की हत्या, भगवा आतंकवाद का साक्षात् उदाहरण है. सहारनपुर मे पीड़ित दलितों पर ही उल्टे झूठे मुकदमे दर्ज करवाये गये. उन्होने बताया कि भाजपा शासित राज्य मे, बच्चा चुराने की अफवाह फैलाकर, सरेआम 6 मुसलमानों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

यूपी की कानून व्यवस्था एक महीने में ही धराशायी हो गयी- अखिलेश यादव

इण्डियन नेशनल लीग के नवनिर्वाचित कार्यकारी अध्यक्ष, पी०सी कुरील ने बताया कि देश को फासीवादी, अराजक और संघ परिवार के हमलों से बचाने के लिये, इण्डियन नेशनल लीग, 15 अगस्त से दक्षिण भारत से भारत बचाव अभियान शुरू करेगा. अभियान का समापन 02 अक्टूबर 2017 को जंतर-मंतर दिल्ली मे होगा. उन्होने कहा कि अभियान मे देश के सभी धर्मनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक दलों और संस्थाओं को भी शामिल किया जायेगा.इस अवसर पर कामरेड डी0 के0 यादव और हाजी फहीम सिद्दिकी ने भी अपने विचार रखे.

जो भाजपा से लड़ेगा, उसके खिलाफ इस्तेमाल होगी सीबीआई: अखिलेश यादव