Breaking News

इन अधिकारियों ने किया मोबाइल ऑफ तो कटेगी सैलरी

नई दिल्ली,नागरिकों और पार्षदों के फोन से बचने के लिए यदि जल विभाग के अधिकारी अपना फोन स्विच ऑफ कर लेते हैं तो उन्हें एक दिन की सैलरी गंवानी पड़ेगी. खासतौर पर पानी की कटौती के वक्त यदि उनका फोन बंद पाया जाता है तो उनके खिलाफ ऐक्शन लिया जा सकता है.  कॉर्पोरेटर्स और नागरिकों की ओर से पानी की सप्लाई में लापरवाही बरते जाने की तमाम शिकायतों के बाद कोल्हापुर म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने यह फैसला लिया है.

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

मोबाइल फोन के जरिए आने वाली शिकायतों को दूर करने या फिर उनकी रिपोर्टिंग करने से बचने के लिए अकसर जल बोर्ड के अधिकारी और कर्मचारी अपना फोन ही स्विच ऑफ कर लेते हैं. हाल ही में स्थानीय निकाय की मीटिंग के दौरान पार्षदों ने जल बोर्ड के अधिकारियों के इस रवैये के खिलाफ ऐक्शन लेने की मांग की थी. बता दें कि महाराष्ट्र का कोल्हापुर पानी की समस्या से जूझ रहे जिलों में से एक हैं.

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

पार्षदों का कहना था कि अकसर ऐसे मामले सामने आते हैं कि पानी की समस्या से जूझ रहे लोग जब अपनी शिकायत जल बोर्ड तक पहुंचाना चाहते हैं तो अफसरों और कर्मचारियों के फोन ही बंद पाए जाते हैं. कोल्हापुर म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि यह फैसला गैर-जिम्मेदार अधिकारियों पर निगरानी रखने और वार्ड लेवल के स्टाफ मेंबर्स पर सख्ती बरतने के लिए लिया गया है. ज्यादातर समस्याएं आम लोग फोन पर ही दर्ज कराते हैं और अधिकारियों को 24 घंटे उपलब्ध रहना चाहिए. हमने जल बोर्ड के अधिकारियों से कहा है कि वे पानी कमी से जुड़ी समस्याओं और उनके निदान का डेटा भी जुटाएं.

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक