Breaking News

इन होटलों में खाना खाने पर मिल रहा है 50 प्रतिशत डिस्काउंट

नई दिल्ली,मौजूदा लोकसभा चुनाव में वोटिंग के लिए मतदाताओं को बढ़चढ़ कर भागीदारी के लिए निजी कंपनियां और कारोबारी भी प्रोत्‍साहित कर रहे हैं। इसी कड़ी में शहर के क्‍लेरियन होटल के अध्यक्ष ने बृहस्‍पतिवार को मतदाताओं को भोजन के बिल पर 50 फीसद की छूट देने की घोषणा की है।

इस कंपनी में लगाए गए इन लोगों के डूब गए करोड़ों रुपये….

 यह छूट तमिलनाडु की 38 लोकसभा सीट और 18 विधानसभा सीटों पर मतदान करने वालों को मिलेगी। होटल के अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, ‘हम उन अतिथियों को 50 प्रतिशत छूट का लाभ देंगे, जो मतदान का प्रमाण दिखाएंगे। यह छूट नाश्ता, दोपहर के भोजन और रात के खाने पर मिलेगी।’

इस शहर में आज फ्री में करें ओला की सवारी….

इतना ही नहीं उनके अनुसार कई मॉल के कुछ भोजनालयों के लिए छूट की पेशकश की गई है। यहां सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। यहां करीब 5.8 करोड़ मतदाता लोकसभा के 822 और विधानसभा चुनाव के 269 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे।  लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए पूरे देश में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इन अभियान के द्वारा लोगों को नए-नए ऑफर दिए जा रहे है।

सिर्फ 1 रुपए में खरीद सकते हैं सोना, जानिए कैसे…

जिससे अधिक से अधिक लोग मतदान करें। इससे पहले यूपी के नोएडा में पहले चरण की वोटिंग में लोगों को खाने की थाली पर छूट दी गई थी। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग 19 मई को हैं और 23 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

ये बैंक घर खरीदारों को दे रहा है इतने लाख रुपये का डिस्काउंट

मंदिर में भजन गाता है ये कुत्ता, हैरान कर देगा वीडियो

दुनिया की सबसे खतरनाक चिड़िया को आया गुस्सा,अपने मालिक के साथ किया ये काम…

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान…

भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों को लेकर लिया यह महत्वूपूर्ण फैसला…

ये है पोस्ट ऑफिस की पैसा डबल करने वाली गारंटेड स्कीम, बस इतने रुपये से करें शुरुआत

अब सपना चौधरी कह रहीं हैं ‘बेटा तुमसे न हो पाएगा’, नया वीडियो वायरल

दुनिया के सबसे बड़े विमान’ ने भरी पहली उड़ान, अब करेंगा ये