Breaking News

इस कॉमेडियन ने किया बड़ा खुलासा, पिता ने उन्हें बनाया यौन उत्पीड़न का शिकार…

नई दिल्ली, कॉमेडियन-हॉस्ट एलन डीजनेरेस ने सौतेले पिता द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न के बारे में बोला है. जब वह टीन एजर थीं तब उनकी मां के उस समय के पति ने उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था. ‘सीएनएन डॉट कॉम’ के मुताबिक, डेविट लेटरमैन के शो ‘माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन’ के एपिसोड में एलन डीजनेरेस  ने किशोरावस्था के उन बुरे अनुभवों को याद किया. एलन  ने कहा कि जब उनकी मां बेट्टी को स्तन कैंसर  हो गया, तब उनके साथ उत्पीड़न का सिलसिला शुरू हुआ.

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

सरकार बेचेगी इतना सस्ता एसी, 40% कम आएगा बिजली का बिल

लेटरमैन के साथ बातचीत में उन्होंने  कहा कि जब मेरी मां शहर से बाहर थीं तो उन्होंने (सौतेले पिता) मुझसे कहा कि उन्होंने उनके स्तन में गांठ महसूस किया था और उन्हें मेरे स्तन को जांचने की जरूरत है. एलन  ने आगे कहा कि खैर, उन्होंने मुझे भरोसे में ले लिया कि उन्हें मेरे स्तनों को जांचने की जरूरत है और फिर उन्होंने बार-बार ऐसा करना शुरू कर दिया. एलन  ने सबसे पहले अपने दिवंगत सौतेले पिता की इस हरकत के बारे में 2005 में ‘अल्योर’ को दिए साक्षात्कार में खुलासा किया था.

बैंक ने पैसे के लेनदेन के नियम में किया ये बड़ा बदलाव…..

खेसारी लाल यादव संग सपना चौधरी का ये वीडियो देखा जा रहा बार-बार

एलन डीजनेरेस  ने लेटरमैन से कहा कि वह महिलाओं और लड़कियों के सशक्तीकरण की उम्मीद के साथ अपने इस अनुभव को साझा कर रही हैं. एलन एलन डीजनेरेस  ने बताया कि कुछ सालों बाद जब उन्होंने अपनी मां को बताया तो उन्हें इस पर यकीन नहीं हुआ और उनकी मां उस शख्स के साथ 18 साल और रहीं और फिर आखिरकार उसे छोड़ दिया.

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…

दुनिया में पैदा हुआ था ये अनोखा बच्चा,अब हुआ ऐसा चमत्कार…

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी