Breaking News

इस सेना के जवान का आतंकियों ने किया अपहरण

श्रीनगर ,जम्मू और कश्मीर स्थित बड़गाम में सेना के एक जवान का आतंकियों ने अपहरण कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बड़गाम के चडोरा इलाके में यह घटना हुई. पुलिस को संदेह है कि किसी आतंकवादी संगठन ने उसका अपहरण किया होगा.

अधिकारियों ने बताया कि जम्मू कश्मीर लाइट इंफैन्ट्री रेजीमेंट में तैनात मोहम्मद यासीन के परिवार ने पुलिस को सूचना दी कि कुछ लोग काजीपुरा चदूरा में उनके घर आए और यासीन को ले गये. वहीं परिवार के लोगों का कहना है कि कुछ लोग उनके घर पर आये और यासीन को अपने साथ ले गये.

आगे परिवार के लोगों ने कहा कि घर पर आये लोगों के हाथों में हथियार थे. कुछ लोग घर में घुसे जबकि एक बंदूकधारी घर के दरवाजे पर पहरा दे रहा था. हमने उनका विरोध नहीं किया क्योंकि उनके हाथों में हथियार थे. शाम के अंधेरे में वे यासीन को लेकर फौरन गायब हो गये.बताया जा रहा है कि यासीन छुट्टी पर घर आया था. सेना के जवान का पता लगाने की कोशिशें की जा रही है.

फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि यासिन को अगवा करने के पीछे किस आतंकी संगठन या आतंकवादियों का हाथ है. यह घटना ऐसे मौके पर हुई है जब घाटी में तनाव चरम पर है. यहां चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गयी है.