Breaking News

इस स्कूल में फायरिंग से हुई एक छात्र की मौत,कई बच्चे घायल

नई दिल्ली, एक स्कूल में फायरिंग की घटना सामने आई है। यहां के डेनवर शहर में स्कूल के अंदर मंगलवार को हुई गोलीबारी में लगभग सात लोगों के घायल होने की खबर है.

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

कोलोराडो की राजधानी डेनवर के एक स्कूल में हुई फायरिंग में एक छात्र की मौत हो गई है वहीं 7 से 8 बच्चों के घायल होने की खबर है. डगलस काउंटी शेरिफ कार्यालय का कहना है कि शूटर्स को खोजने की कोशिश की जा रही है. फायरिंग अभी भी हो रही है. STEM स्कूल में इस समय 1,850 से अधिक छात्र मौजूद हैं.

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

स्थानीय समय के अनुसार यह घटना 1:50 बजे के आसपास हुई है. डेनवर शहर के 24 किलोमीटर दक्षिण में हाइलैंड्स रेंच समुदाय के स्कूल में फायरिंग हो रही है. डगलस काउंटी शेरिफ के अधिकारियों के अनुसार, ‘दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है’. डगलस काउंटी शेरिफ के अधिकारियों के अनुसार, ‘दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है। डगलस काउंटी के अंडरशेरिफ होली निकोल्सन क्लूथ ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘पुलिस अभी भी स्कूल की तलाशी ले रही है, लेकिन कोई अन्य संदिग्ध नहीं है.

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

डगलस काउंटी के अंडरशेरिफ होली निकोल्सन क्लूथ ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘पुलिस अभी भी स्कूल की तलाशी ले रही है, लेकिन कोई अन्य संदिग्ध नहीं है.’ उन्होंने कहा कि स्कूल के पास 12वीं कक्षा के कमरे में करीब 1,850 छात्र हैं. डगलस काउंटी शेरिफ के कार्यालय के ट्वीट के अनुसार, गोलीबारी की रिपोर्ट दोपहर 1:53 बजे हुई. निकोलसन-क्लुथ ने कहा, ‘पुलिस अधिकारी तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने स्कूल में प्रवेश किया और काफी संघर्ष के बाद दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया. घटनास्थल पर एंबुलेंस, हेलीकॉप्टर के साथ कई पुलिस की गाड़ियां अभी भी मौजूद हैं.

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

छात्रों के माता-पिता स्कूल पहुंच रहे हैं. सभी लोग फोन पर अपने रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दे रहे हैं. कुछ माता-पिता तो अपने पालतू कुत्ते को भी साथ लाए हैं. स्थानीय पुलिस सभी की तलाशी लेने के बाद ही स्कूल में जाने दे रहे हैं. अमेरिका के इस स्कूल में हुई यह गोलीबारी की घटना देश के आधुनिक इतिहास के सबसे खराब गोलीकांडों में से एक में शामिल हो गई है जिसमें स्कूल के एक छात्र ने अपने कई साथियों को घायल कर दिया. डगलस काउंटी शेरिफ कार्यालय ने ट्विटर पर कहा, बडे़ दुख के साथ हमें ये सूचित करना पड़ रहा है कि एसटीईएम स्कूल में हुई गोलीबारी में एक 18 साल का छात्र मारा गया.

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

शेरिफ टोनी स्परलॉक ने पहले कहा था कि घायल 8 छात्रों में से कई गंभीर हालत में थे, जिनमें से कुछ की सर्जरी की गई थी. किसी भी कर्मचारी या शिक्षक को चोट नहीं आई. सबसे कम उम्र के घायल छात्र की उम्र 15 साल है. दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. इनमें एक वयस्क और एक पुरुष शामिल है. दोनों इसी स्कूल में पढ़ते थे.

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

शेरिफ ने बताया कि दो व्यक्तियों ने एसटीईएम स्कूल के अंदर घुस गए. उन्होंने छात्रों को दो अलग-अलग जगहों पर उलझा लिया और हाईस्कूल में फायरिंग शुरू कर दी जहां छात्र कॉलेज से पहले के आखिरी चार साल बिताते हैं. शेरिफ ने कहा हमें किसी को निशाना बनाए जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है.घटनास्थल पर एक बंदूक बरामद की गई है. स्परलॉक ने कहा कि स्कूल ने सबसे पहले मौके पर मौजूद लोगों को सूचना दी. इसके दो मिनट बाद ही लोग मौका ए वारदात पर पहुंच गए.

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक

शराब पीने वालो को लगा बड़ा झटका,अब नहीं पी सकेंगे शराब

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…