Breaking News

ईवीएम में धांधली पर मायावती जायेंगी कोर्ट, 11 अप्रैल को पूरे देश में बसपा का ब्लैक डे

mayawatiलखनऊ, बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने कांशीराम जयंती पर ऐलान किया है कि वह ईवीएम में धांधली को मुद्दे को राष्ट्रीय मुद्दा बनाएंगीं। उन्होने कहा कि बसपा 11 अप्रैल से भाजपा के खिलाफ आंदोलन शुरू करेगी, इस दिन को बसपा लोकतंत्र की हत्या के रूप में काला दिवस मनाएगी।

पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस में मायावती ने कहा कि बसपा के संस्थापक कांशीराम की आज जयंती है, उन्होंने जातिवादी व्यवस्था के खिलाफ लड़ाई लड़ी। बसपा प्रमुख ने कहा कि कांशीराम कहते थे कि दलित, पिछड़े वर्गों के प्रति लोग जातिवादी मानसिकता रखते हैं। उन्होंने कहा था कि जातिवादी लोगों ने दलित, पिछड़ों को गुलाम बनाया। मायावती ने ईवीएम मामले में अपने आरोपों को दोहराते हुए कहा कि भाजपा की यह जीत ईमानदारी की जीत नहीं है। यह बेईमानी, धांधली और लोकतंत्र की हत्या करने वाली जीत है। भाजपा नेताओं के चेहरे पर बनावटी मुस्कुराहट है।

 मायावती ने कहा कि चुनाव आयोग के द्वारा सही जवाब नहीं देने की वजह से अब हम कोर्ट में जाएंगे। बीजेपी की इस धांधली और लोकतंत्र की गई हत्या का पर्दाफाश करने के लिए पूरे देश में आंदोलन शुरू किया जाएगा। पहला हमारा प्रदर्शन 11 अप्रैल को होगा। ये प्रदर्शन हर महीने यूपी में सभी जिला मुख्यालय पर होगा। 11 तारीख को काला दिवस के रूप में मनाएंगे।
 यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद बसपा मुखिया मायावती ने कोआर्डिनेटर्स की मीटिंग की। इस मीटिंग में वोटिंग मशीन से घोटाला बंद करो, धांधली करने वाले शर्म करो के नारे लगाए गए। वहीं कांशीराम जयंती पर मायावती ने कहा, ” बीजेपी जैसी मानसिकता वालों ने दलितों को गरीब व पिछड़ा रखने के लिए ही चुनावो में धांधली कराई है। बीजेपी वाले धोखे से जीतकर सत्ता में आई हैं। चुनाव आयोग के द्वारा सही जवाब नहीं देने की वजह से अब हम कोर्ट में जाएंगे। लोकतंत्र की गई हत्या का पर्दाफाश करने के लिए पूरे देश में 11 अप्रैल को आंदोलन शुरू कर ब्लैक डे मनाएंगे।”
मायावती ने कहा कि केंद्र की बीजेपी नेतृत्व वाली एनडीए सरकार आरएसएस के एजेंडे पर काम करती है। राज्यों की सरकारों से दूर रखने के लिए बीजेपी और कांग्रेस जैसी पार्टी हमेशा साजिश करती है। राजनीती में कोई दलित या पिछड़े वर्ग न शामिल हो इसलिए साम-दाम-दंड-भेद सारे हथकंडे ये लोग इस्तेमाल करते हैं। इस बार भी ऐसी ही नीच मानसिकता के चलते बीजेपी के नेता और उनके पीएम मोदी ने षड्यंत्र के जरिए ही मशीन से धांधली कराई और यूपी में बीजेपी की सरकार बनाई। ये पंजाब, मणिपुर, गोवा में ऐसा करते तो पकड़े जाते। इसीलिए सिर्फ यूपी को टारगेट किया। साथ ही उत्तराखंड चूंकि पड़ोसी राज्य है, वहां भी इन्होंने जीत के लिए मशीनों के जरिए घोटाला किया। मायावती ने कहा कि बीजेपी के दलाल नेता रोज शाम टीवी चैनलों पर बैठ जाते हैं और बसपा के खिलाफ बोलते हैं। साथ ही दलितों के कुछ नेताओं को बीजेपी वाले पैसे देकर उनसे बसपा के खिलाफ बोलने की बात कहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *