Breaking News

उत्तराखंड में नशीले इंजेक्शन का तस्कर गिरफ्तार

नैनीताल, उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में पुलिस व मादक द्रव्य निरोधक इकाई (एटीडीएफ) ने संयुक्त कार्रवाई कर नशीले इंजेक्शन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी कार से नशीले इंजेक्शन परिवहन कर रहा था।

उधमसिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किच्छा के थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह की अगुवाई में शनिवार रात को पुलिस व एटीडीएफ की टीम द्वारा किच्छा बाईपास पर संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान टीम ने एक कार संख्या यूके 06 बीसी 2909 को रोका तो चालक रूकने की बजाय कार को लेकर रूद्रपुर की ओर भागने लगा।

टीम के सदस्यों ने कार का पीछा किया और कुछ दूर बैरियर पर उसे रोक लिया गया। चालक को हिरासत में लेकर कार की तलाशी ली गयी तो उसमें 300 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए। कार चालक छत्रपाल निवासी बंगाली कालोनी, आजाद नगर किच्छा को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी इससे पहले भी कार में एक राजनीतिक पार्टी का झंडा लगा कर नशे के इंजेक्शन की तस्करी करते हुए पकड़ा गया है। एटीडीएफ आरोपी पर तभी से लगातार नजर बनाये हुए थी। पुलिस आरोपी की तस्करी के पैसों से बनायी गयी सम्पत्ति को सीज करने पर भी विचार कर रही है।

पुलिस को पता चला है कि आरोपी के बिना लाइसेंस के पॉली क्लिनिक चलाने चलाता है। पुलिस द्वारा उसके खिलाफ भी कायवाही की जा रही है। किच्छा थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।