Breaking News

उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया, तो किसानों का कर्ज भी माफ कीजिये मोदी जी- राहुल गांधी

rahul-gandhi-5जौनपुर, भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी की मुहिम को ड्रामा करार देते हुये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि आप बड़े उद्योगपतियों के कर्ज माफ करना चाहते हैं तो किसानों का कर्ज भी माफ कीजिये । किसानों को मत भूलिए क्योकि रो तो किसान ही रहा है ,उद्योगपति तो नही रो रहे हैं ।

राहुल गांधी ने बी आर पी कालेज के मैदान में जनाक्रोश रैली को संबोधित करते हुये कहा कि कांग्रेस ने उनसे तीन चीज मांगी, किसान का कर्जा माफ, बिजली बिल हाफ और सब्जी विक्रेताओं को सही दाम लेकिन इसको इन्होंने दरकिनार कर दिया। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि गरीब किसानों के कर्ज माफी की मांग को लेकर पार्टी के नेता संसद सत्र के बाद श्री मोदी से मिले थे, मगर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। ढाई साल के अंदर मोदी सरकार ने एक प्रतिशत अमीर लोगों को 60 प्रतिशत धन दिलवा दिया है। सबसे ज्यादा धन सिर्फ 50 परिवारों के पास है।

भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी की मुहिम को ड्रामा करार देते हुये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि विदेशों में जमा कालाधन वापस लाने के चुनावी वायदे पर अमल करने के बजाय केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी  सरकार ने गरीब अौर मजलूम किसानों को बैंक की कतार में खडा कर दिया है।

रैली को संबोधित करते हुये राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों की समस्याओं पर ध्यान देने की बजाय पूंजीपतियों के कर्ज माफ कर रहे है। नोटबंदी का फैसला कर उन्होने देश की गरीब और मेहनतकश जनता को बैंक की लाइन में खड़ा कर दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *