Breaking News

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को लेकर कही ये बड़ी बात

आजमगढ़, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) माफिया और गुंडों की संरक्षक है और सपा प्रमुख अखिलेश यादव उसके सरदार है।

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये श्री मौर्य ने सोमवार को दावा किया कि रामपुर और आजमगढ़ सीट दोनों ही बीजेपी जीतने जा रही है। उन्होंने मतदातओं से कर्ज के रूप में वोट देने की अपील की तथा कहा कि आप हमें वोट का कर्ज दीजिए हम सूद सहित लौटाएंगे। साथ ही वादा किया कि जितना काम 15 साल में नहीं हुआ है उससे अधिक डेढ़ साल में बीजेपी सरकार करके दिखाएगी।

शाहगढ़ बाजार में भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के समर्थन में उन्होने कहा कि अखिलेश यादव यहां प्रचार के लिए नहीं आए और न ही आने वाले हैं क्योंकि सपा दोनों सीटें हार रहे है इसलिए वे नहीं आयेगें। रामपुर आजम खान का गढ़ कहा जाता है लेकिन वह गढ़ ध्वस्त होने जा रहा है। वहां बीजेपी प्रत्याशी लाखों के अंतर से चुनाव जीतने जा रहे। उन्होने कहा कि पिछली बार गठबंधन के धोखे में आजमगढ़ के लोग दिनेश लाल यादव को जीताने से चूक गए थे लेकिन इस बार जीत पक्की है।

उन्होंने कहा कि जब बड़ा भाई करीब तीन साल सांसद रहा वह यहां झांकने नहीं आया, कोई काम नहीं किया तो छोटा भाई धर्मेंद्र यादव जिसे हमने वर्ष 2019 में बदायूं से हराकर भेजा है वो आएंगे क्या। हम वादा करते हैं जितना काम 15 साल में नहीं हुआ डेढ़ साल में करके दिखाएंगे।
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव के दिल में आजमगढ़ के लिए कोई जगह नहीं है। अगर होती तो कुछ करके दिखाते लेकिन वे तो एक चिट्ठी भी नहीं लिख पाए कि मैं जहां का सांसद हूं वहां यह काम होना चाहिए। सच यह है कि सपा पूरी तरह विकास विरोधी पार्टी है। समाजवादी पार्टी गुंडों और माफियाओं को संरक्षण देने वाली पार्टी है और अखिलेश यादव उसके सरदार हैं।

अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर कहा कि यह विरोधियों की साजिश है। युवाओं को गुमराह करने की साजिश की गयी लेकिन अब वे सच समझ चुके हैं। जो युवा सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहता है वह भर्ती की तैयारी में जुट गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि गुंडे और माफिया के खिलाफ सरकार की कार्रवाई जारी रहेगी। सरकार इनसे कड़ाई से निपटने के लिए तैयार है।