Breaking News

 उपमुख्यमंत्री के काफिले की गाड़ी एंबुलेंस से टकरायी, चार लोग घायल हुए

सीतापुर, उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम नानकारी के पास शुक्रवार को राज्य के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के काफिले की एक कार विपरीत दिशा से आ रही एक एंबुलेंस से टकरा गयी। इस घटना में चार लाेग घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार पाठक के काफिले में चल रही जिस कार की एंबुलेंस से टक्कर हुयी उसमें विधायक शशांक त्रिवेदी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी बैठे थे। इस घटना में दो पुलिसकर्मी और दो डॉक्टर घायल हुए हैं। घायलों को तुरंत उपचार के लिये जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। इन सभी की हालत अब स्थिर बतायी गयी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजीव दीक्षित ने इस घटना के बारे में बताया की पाठक के काफिले में एक गाड़ी एंबुलेंस से टकरा गई। जिससे कार में सवार एक दरोगा उग्रसेन और हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह तथा एंबुलेंस में सवार डा अरशद जमाल और डा प्रमोद मिश्रा को मामूली चोटें आई हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक उपमुख्यमंत्री का काफिला जब गुजर रहा था, तभी सड़क पर एक साइकिल सवार अचानक आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में दोनों वाहन आपस में टकरा गये। घटना की सूचना मिलने पर भारी दल बल के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला चिकित्सालय उपचार हेतु भिजवाया।