Breaking News

उषा श्रीराम ने लांच किया स्मार्ट एलईडी टेलीविजन

नई दिल्ली,  पैतृक व्यापार और प्रसिद्ध घरेलू ब्रांड, उषा श्रीराम इंटरप्राइजेज प्रा. लि. और वीडियोटेक्स इंटरनेशनल प्रा. लि. ने आज प्रसिद्ध ऑनलाइन बाजार-अमेजन और पेटीएम पर 80सेमी (32) और 102 सेमी (40) वर्ग में स्मार्ट एचडी और फुल एचडी (एफएचडी) एलईडी टेलीविजन को लांच करने की घोषणा की है।

सबसे वहनीय कीमतों पर उपभोक्ताओं के लिए सबसे मोहक अनुभव लाने के लक्ष्य के साथ, यह पैंथर सीरीज कई फीचर्स से परिपूर्ण है। उषा श्रीराम की यू42यू4एस 102 सेमी (40) स्मार्ट फुल एचडी (एफएचडी) एलईडी टेलीविजन अत्याधुनिक वेब क्रूजर रिमोट के साथ आती है।

टीवी देखने, इंटरनेट ब्राउज करने या गेम खेलने का बेहतरीन गुणवत्तायुक्त अनुभव देने के लिए, यह फुल एचडी स्मार्ट टीवी एक ए प्लस ग्रेड पैनल, स्क्रीन मिररिंग और एचआरडीपी तकनीक के साथ आती है। इसके अलावा, इस टीवी में 2 एचडीएमआई, 2 यूएसबी, 2 एवी, 1 आरएफ, 1 पीसी आॅडियो इनपुट कनेक्टिविटी पोर्ट्स और 20वाट आॅडियो आउटपुट भी है। 1920गुणा1080 के रिजॉल्यूशन के साथ, यह टीवी 178 डिग्री/178 डिग्री के कोण पर टीवी का व्यू देती है और इसमें 1 साल की वॉरंटी भी है।

इसके बाद, 80 सेमी (32) स्मार्ट टीवी 1366गुणा768 का प्रभावी एचडी रेडी रिजॉल्यूशन, ए प्लस ग्रेस (जीरो बीआरटी डॉट) पैनल, और 178 डिग्री/178 डिग्री कोण से देखने की क्षमता से परिपूर्ण है। यह यूवी3230एस टीवी कई सारे नवीनतम फीचर्स देता है, जिनमें एचआरडीपी तकनीक, पावर ऑडियो, इको विजन, वायरलेस हेडफोन कंट्रोल, स्क्रीन कैप्चर और एम.कास्ट (स्क्रीन मिररिंग) जैसी सुविधाएं शामिल है। यह स्मार्ट टीवी 2 यूएसबी और 2 एचडीएमआई पोर्ट्स के साथ आता है, साथ ही यह मल्टी-मीडिया प्लेइंग क्षमता, मल्टी-डिस्प्ले फंक्शन और ब्राउजर समर्थन भी दे रहा है।

इसलिए, भले ही 40 इंच और 32 इंच के लगभग सभी फंक्शन एक जैसे ही हो, आकार और रिजॉल्यूशन के अलावा, पर 40 इंच टीवी में एक बाहरी स्पीकर स्लॉट भी है। दोनों ही वेरियंट 1 जीबी रैम, 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज, एयर माउस और एसडी कार्ड स्लॉट के साथ आते हैं। इस लांच पर बात करते हुए वीडियोटेक्स इंटरनेशनल प्रा. लि. के डायरेक्टर अर्जुन बजाज ने कहा, वीडियोटेक्स में, हम दृढ़ता के साथ नवाचार, गुणवत्ता व वहनीयता के सिद्धांतों को अपनाते हैं और हमारे प्रत्येक उत्पाद में ऐसे अनोखे फीचर्स दिए जाते हैं जो कि किसी अन्य ब्रांड में मौजूद नहीं होते।

काफी समय से हम उन तरीकों को बेहतर करने के प्रति समर्पित है, जैसे कोई व्यक्ति मूवी देखता है, ऑनलाइन गेम खेलता है, साथ ही साथ प्रसारित और शानदार स्क्रीन पर वेब को ब्राउज करता है। हम नवीनतम अभिनव फीचरों और मूल्यों के बीच उचित संतुलन खोजने में दिलचस्पी रखने वाले प्रयोक्ताओं एक सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने की आशा करते हैं। वीडियोटेक्स इंटरनेशनल प्रा. लि., एक 32 साल पुरानी, प्रीमियर एलईडी टेलीविजन ओडीएम कंपनी है जो भारतीय बाजार में ज्यादातर अग्रणी ब्रांडों के लिए उत्पादन करती है, ने हाल ही में उषा श्रीराम इंटरप्राइज, इसके एलईडी और मल्टीमीडिया स्पीकर विभाग में, के साथ अपनी संधि की घोषणा की, जहां सभी ब्रांडिंग और मार्केटिंग गतिविधियां वीडियोटेक्स द्वारा की जानी है।