Breaking News

एक दल ऐसा , जाे वर्षाें से देश को धर्म और जाति के आधार पर बांटने में लगा है- कांग्रेस

congreshनयी दिल्ली , कांग्रेस ने उसे निशाना बनाकर की गयी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए आज कहा कि  मोदी को पहले अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए जिनकी पार्टी देश को जाति और धर्म के आधार पर बांटने में लगी है ।
पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी ने यहां नियमित प्रेस ब्रीफिंग में  मोदी द्वारा कांग्रेस पर की गयी उस टिप्पणी का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने पार्टी का नाम लिये बगैर कहा था कि देश में एक दल ऐसा है जो पिछले 15 वर्षाें से एक बेटे को स्थापित करने में लगा हुआ है । श्री तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा कि देश में एक दल ऐसा है जाे वर्षाें से देश को धर्म और जाति के आधार पर बांटने में लगा हुआ है । अब श्री मोदी गरीब .अमीर के आधार पर देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं 1
श्री मोदी पर प्रधानमंत्री पद की गरिमा गिराने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वे अपने भाषणों में निहायत ही अटपटी बातें करते हैं। उन्होंने कहा कि वह देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने संसदीय परंपराओं का निवर्हन नहीं किया ।
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ;बीसीसीआईद्धअध्यक्ष अनुराग ठाकुर को पद से हटाये जाने सम्बन्धी उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि जब कोई संस्था खुद को सबसे उूपर समझने लगती है तो उसका यही हश्र होता है । उन्होंने कहा कि बीसीसीआई को न्यायालय के 18 जुलाई के फैसलेे की अवमानना नहीं करनी चाहिए थी ।
उन्होनें जाति एधर्मएसमुदाय और भाषा के नाम पर वाेट मांगने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत किया और इस फैसले के बरक्स उन्हाेंने भाजपा पर निशाना भी साधा और कहा कि उसकी दाढी में तिनका है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *