Breaking News

एयर इंडिया ने गायकवाड़ विवाद को लेकर पूछा सवाल, कहा…………..

नई दिल्ली, राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया ने समझा जाता है कि दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर पूछा है कि उसके द्वारा शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के मामले में अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई है। गायकवाड़ ने पिछले महीने एयरलाइन के एक कर्मचारी के साथ मारपीट की थी। 23 मार्च को हुई इस घटना की एफआईआर दर्ज कराई गई थी। सूत्रों ने बताया कि एयर इंडिया ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर पूछा है कि सांसद के खिलाफ कार्रवाई में देरी क्यों की जा रही है।

समझा जाता है कि एयरलाइन ने कहा है कि सांसद के खिलाफ कोई कार्रवाई न किए जाने से उसके कर्मचारियों का मनोबल गिरा है। उधर, मुंबई से मिली खबर के अनुसार शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की बुधवार को लातूर में एटीएम के काम नहीं करने को लेकर पुलिसकर्मियों के साथ कथित तौर पर तीखी बहस हुई।

गायकवाड़, उनके समर्थकों और पुलिसकर्मियों के बीच की कथित कहासुनी के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गए हैं। वीडियो में दिख रहा है कि गायकवाड़ एक पुलिस अधिकारी के साथ जिरह कर रहे हैं। यह घटना उस वक्त की है जब एटीएम के काम नहीं करने को लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे थे। गायकवाड़ ने कहा, एटीएम में पिछले 15 दिनों से पैसे नहीं है। हमें क्या करना चाहिए?