एयर इंडिया ने नई वैश्विक ब्रांड पहचान शुरू की

कोलकाता, एयर इंडिया ने मंगलवार को अपनी हाल ही में सामने आई वैश्विक ब्रांड पहचान का रोलआउट शुरू कर दिया, जिसकी शुरुआत डिजिटल और ऑनलाइन चैनलों पर नए रूप में पूर्ण बदलाव तथा दिल्ली एवं मुंबई हवाई अड्डों पर रीब्रांडिंग के साथ हुई।

एक मीडिया बयान के अनुसार, अगस्त 2023 में अनावरण की गई नई पहचान, ‘विस्टा’, एयर इंडिया के लोगो आइकन और असीमित संभावनाओं और प्रगतिशीलता के प्रतीक पर केंद्रित है। नए लुक में एयर इंडिया के नए ब्रांड के रंग शामिल हैं, जिनमें एयर इंडिया लाल, बैंगन, गुलाबी शामिल है।

एयर इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक कैंपबेल विल्सन ने कहा, “हमारी नई वैश्विक ब्रांड पहचान के लिए नेटवर्क-व्यापी स्विच एयर इंडिया के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है।”

उन्होंने कहा,“यह सिर्फ हमारे नए लोगो और रंगों को ग्राहक संपर्क बिंदुओं पर लाने के बारे में नहीं है; यह हमारे मेहमानों के लिए एक बदलते यात्रा अनुभव का वादा है जो एक नए भारत और एक नए एयर इंडिया को परिभाषित करता है। हमें विश्वास है कि एयर इंडिया का आधुनिक, विश्व स्तरीय स्वरूप विश्व स्तर पर हमारे मेहमानों को पसंद आएगा और उन सभी उल्लेखनीय परिवर्तनों की एक मजबूत अनुस्मारक के रूप में काम करेगा जो उनके एयर इंडिया अनुभव में आए हैं या आने वाले हैं।”

Related Articles

Back to top button