Breaking News

एवरेस्ट पर फतह करने वाली ,यहां आकर गई हार……

उज्जैन , दुनिया की सबसे ऊंची चोटी माउंट एवरेस्ट जाने में भी मुझे इतनी दिक्कत नहीं हुई थी जितनी महाकाल मंदिर में भगवान के दर्शन करने में हुई. ये दर्द बयां किया है माउंट एवरेस्ट फतह करने वाली पहली ‌दिव्यांग अरुणिमा सिन्हा ने. यूपी के अंबेडकरनगर की रहने वाली अरुणिमा को उज्जैन के महाकाल मंदिर में सिर्फ इसलिए प्रवेश नहीं करने दिया गया क्योंकि उन्होंने मंदिर की परंपरा के अनुसार साड़ी नहीं पहनी थी.

 रूपाणी मंत्रिमंडल मे हार्दिक-अल्पेश-जिग्नेश इफेक्ट आया नजर, मात्र 2 राजपूत-1 ब्राह्मण शामिल

शिवपाल सिंह यादव के फिर बागी तेवर, मजबूत राजनैतिक विकल्प तैयार करने के दिए संकेत

 अरुणिमा मध्य प्रदेश सरकार के बुलावे पर वहां गई थीं. इस घटना से आहत अरुणिमा ने कहा कि एमपी के किसी भी छोटे से छोटे व्यक्ति के बुलावे पर आऊंगी लेकिन एमपी सरकार के बुलाने पर कभी नहीं आऊंगी. अरुणिमा ने कहा है कि इस पूरे मामले की शिकायत मैं पीएम मोदी से और एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान से करूंगी.

जानिये, भाजपा राज मे क्या है थानों का रेट ?

भाजपा राज में चला देश किस ओर, काम किसी और का फीता काटे कोई और- अखिलेश यादव

  अरुणिमा ने कहा कि मंदिर में प्रवेश के दौरान मैंने अपना पैर घुटने तक खोलकर दिखाया लेकिन वहां तैनात महिला कर्मचारियों ने मुझे धकियाते हुए कहा कि इन वस्त्रों में तो आप अंदर जा ही नहीं सकतीं. अरुणिमा ने कहा कि जब मेरे साथ ऐसा हुआ तो आम लोगों के साथ कैसा व्यवहार होता होगा, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस ने चला बड़ा दांव, डॉ० कर्ण सिंह यादव को बनाया उम्मीदवार

‘राजनैतिक द्वेष’ के शिकार हैं लालू यादव, व्यापमं पर कार्रवाई क्यों नहीं?- तारिक अनवर

 उन्होंने कहा कि मुझे पहले से पता होता तो मैं लोवर-टीशर्ट की जगह साड़ी पहनकर जाती लेकिन वहां कोई बार्ड नहीं लगा है कि किन वस्त्रों में मंदिर में आना है. पहली बार मैं किसी मंदिर से रोते हुए बाहर निकली हूं. अरुणिमा ने कहा कि मुझे यह कहते हुए भी रोका गया कि ढाई बजे तक वीवीवीआईपी के लिए रिजर्व है. कहती हैं कि क्या आम आदमी भगवान के दर्शन भी नहीं कर सकता.  इसकी शिकायत प्रधानमंत्री और एमपी के सीएम से जरूर करूंगी.

इस बीजेपी विधायक के फिर बिगड़े बोल, इनके आगे कानून का नही कोई मोल

एक और छात्रसंघ पर समाजवादियों का कब्जा

2019 के लोकसभा चुनाव के लिए, अभी से जुट जाएं सपा कार्यकर्ता -अखिलेश यादव