Breaking News

ऐसा है भारत-पाकिस्तान मैच का जुनून, मोह-माया त्याग चुका ये शख्स लौट आया वापस …

मुंबई, आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी-2017 के आगाज को कुछ ही दिन शेष रह गए हैं और ऐसे में दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है चार जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले रोमांचक मैच का। भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी कोई मैच हुआ है, वो दर्शकों के लिए हमेशा यादगार रहा है। दर्शकों के बीच भारत-पाकिस्तान के मैच के रोमांच को स्टार स्पोर्ट्स का चैम्पियंस का वर्ल्ड कप के तहत बना विज्ञापन सबसे बड़ा मोह दर्शाता है।

इस विज्ञापन में दर्शाया गया है कि किस प्रकार एक व्यक्ति जीवन की सब मोह-माया छोड़कर धर्मशाला में बसने जाता है, लेकिन भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच का मोह उसे लौटने पर मजबूर कर देता है। आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी की शुरुआत एक जून को हो रही है और इसमें भारत का पहला मैच चार जून को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा।

यह मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। स्टार स्पोर्ट्स ने चैम्पियंस का वर्ल्ड कप अभियान के तहत सबसे बड़ा मोह के अलावा, वल्र्ड कप वाली फीलिंग, हर कोई देखेगा और मातृभाषा शीर्षक वाले कई विज्ञापन तैयार करवाए हैं। स्टार इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी साल का सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट है और भारत-पाकिस्तान मैच तो क्रिकेट का हर प्रशंसक देखना चाहता है।

फिर चाहे वो किसी भी टीम का प्रशंसक क्यों ना हो। भारत-पाकिस्तान मैच से जुड़ा जोश, गौरव व उत्साह पूरी दुनिया में अतुलनीय है। सबसे बड़ा मोह इसी भावना को समाहित करता है और चैंपियंस का वल्र्ड कप अभियान को आगे बढ़ाता है।