Breaking News

ओमप्रकाश राजभर वैचारिक तौर पर भाजपा के करीब : दया शंकर सिंह

बलिया,  उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दया शंकर सिंह ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को वैचारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के करीब होने का दावा किया है ।

दया शंकर सिंह ने मंगलवार को यहां पत्रकारों से बातचीत मे कहा कि श्री राजभर भाजपा से वैचारिक रूप से करीब हैं । राजभर जो सोचते हैं, उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगे बढ़ा रहे हैं । राजभर के भाजपा से गठजोड़ के सवाल पर परिवहन मंत्री ने कहा कि राजभर भाजपा के पुराने सहयोगी, भाजपा सरकार में मंत्री रहे हैं । राजनीति में कोई स्थाई दोस्त व दुश्मन नही होता । समय व परिस्थितियों के अनुसार निर्णय हो जाता है । राजनीति में कुछ भी हो सकता है ।

कांग्रेस नेता अजय राय द्वारा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर दिए गए हालिया बयान को लेकर पूछे जाने पर सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने राजनैतिक अस्तित्व को खोती जा रही है। कांग्रेस के नेता बौखलाहट में बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी के विरुद्ध शर्मनाक बयान देने के मामले में मुकदमा दर्ज हो गया है। मुकदमा में मिले तथ्य के आधार पर कार्रवाई होगी । कानून की परिधि में जो भी आयेगा , उसके विरुद्ध कार्रवाई होगी ।

घने कोहरे के कारण रोडवेज बसों के परिचालन पर लगी रोक पर बताया कि घने कोहरे के कराण सड़क दुर्घटना में हो रही वृद्धि को देखते हुए घना कोहरा होने पर रोडवेज बसों के रात्रिकालीन परिचालन पर रोक लगाई गई है। उन्होने कहा कि दुर्घटनाओं को देखते हुए क्षेत्रीय प्रबंधकों को निर्देश दिया गया है कि घना कोहरा होने पर रोडवेज बसों का रात्रिकालीनि परिचालन न हो ।