Breaking News

ओलंपिक निशानेबाज किम ये-जी एक्टिंग में करेंगी डेब्यू

सिओल, पेरिस ओलंपिक में निशानेबाजी में रजत पदक विजेता कोरिया की शूटर किम ये-जी अभिनय के क्षेत्र में पदार्पण करेंगी।

किम ये-जी भारतीय अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अनुष्का सेन के साथ जल्द ही एक लघु फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगी।
पेरिस ओलंपिक में ये-जी ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में सिल्वर मेडल जीता था। इससे पहले उन्होंने इस साल की शुरुआत में बाकू में आयोजित आईएसएसएफ वर्ल्ड कप में विश्व रिकॉर्ड बनाया था।

पेरिस ओलंपिक के दौरान कोरियन निशानेबाज की विशेष शैली ने उनको वायरल कर दिया था। उनके कस्टमाइज़्ड शूटिंग चश्मे और पीछे की तरफ पहनी हुई बेसबॉल कैप ने उन्हें इंटरनेट सनसनी बना दिया, जिसके कारण दर्शक उनसे काफी आकर्षित हुए और इंटरनेट पर उनको लेकर कई मीम्स बनाए गए।

अब किम ये-जी अपने इसी व्यक्तित्व को “क्रश” नामक एक स्पिनऑफ शॉर्ट-फॉर्म सीरीज़ में एक विलेन की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। किम ये-जी भारतीय अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अनुष्का सेन के साथ नजर आएंगी, जिनकी दक्षिण कोरिया में भी बड़ी फैन फॉलोइंग है और इंस्टाग्राम पर लगभग 40 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

अपनी इस नई पहचान का फायदा उठाते हुए, किम ने अगस्त में अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए एक दक्षिण कोरियाई टैलेंट एजेंसी के साथ करार किया, जिसके बाद वह पहले ही एक प्रमुख लग्जरी ब्रांड के लिए मैगजीन कवर पर आ चुकी हैं।