Breaking News

ओलंपिक पदक विजेता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर गणपति का त्योहार मनाया

मुंबई, पेरिस ओलंपिक 2024 पदक विजेता अमन शेरावत ने अपने पसंदीदा शो सोनी सब के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर गणपति का त्योहार मनाया।

सोनी सब पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो पिछले 16 साल से प्रशंसकों का पसंदीदा बना हुआ है। पेरिस ओलंपिक 2024 के कांस्य पदक विजेता अमन शेरावत अपने पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर गणेशोत्सव मनाने पहुंचे। इस साल अमन की उपस्थिति से गणेश उत्सव और खास हो गयाहै। अमन शेरावत कलाकारों और असित कुमार मोदी के साथ एक विशेष सेग्मेंट में शामिल हुए, जहा उन्होंने गोकुलधाम सोसाइटी के निवासियों, जिसमें प्रिय टप्पू सेना भी शामिल थी, से बातचीत की और साथ ही गणेश आरती भी की।

अमन शेरावत ने कहा, मैं बचपन से ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। इस सेट पर होना एक सपने के सच होने जैसा है। गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों की ऊर्जा और गर्मजोशी बेजोड़ है। वे स्क्रीन पर जितने जीवंत हैं, असल ज़िंदगी में भी उतने ही जीवंत हैं। गणेश चतुर्थी समारोह का हिस्सा बनना, टप्पू सेना से बातचीत करना और गणेश आरती करना एक अद्भुत अनुभव था।

ओलंपिक की तैयारी के बारे में बात करते हुए अमन शेरावत ने कहा, अभ्यास करते समय जब भी मैं निराश या थका हुआ महसूस करता था, तो मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड देखता था। इससे मुझे अपनी तैयारी फिर से शुरू करने की ऊर्जा मिलती थी। शूटिंग के दौरान सभी कलाकारों से मिलकर मुझे बहुत खुशी हुई। यह शो लोगों को बहुत खुशी देता है और मैं उस भावना का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोनी सब पर हर सोमवार से शनिवार रात 8.30 बजे प्रसारित होता है।