Breaking News

कई सालों से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं श्रद्धा कपूर

मुबंई, बैक टू बैक दो सुपरहिट फिल्में छिछोरे और साहो बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर पिछले कई सालों से बीमार हैं. अपनी बीमारी का खुलासा खुद श्रद्धा कपूर ने ही किया है।

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….

 करियर के इतने अच्छे दौर पर होने के बावजूद श्रद्धा कपूर पिछले छह सालों से एंजाइटी से लड़ रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने अपने एंजाइटी से ग्रसित होने के बारे में बताया।  श्रद्धा कपूर ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अपने एंजाइटी से ग्रसित होने का खुलासा किया। श्रद्धा ने बताया- आशिकी के बाद से वह एंजाइटी से ग्रसित हैं।

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर जारी हुआ ये नया नियम

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर जारी हुआ ये नया नियम

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

उन्होंने बताया- मुझे यह तक नहीं पता था कि एंजाइटी होता क्या है। लंबे समय तक हमे इसके बारे में पता ही नहीं चला। आशिकी 2 के बाद से मेरे शरीर में एंजाइटी के लक्षण दिखने लगे थे। अजीब सा दर्द होता था जिसे किसी भी टेस्ट से पता नहीं किया जा पा रहा था। हमने कई टेस्ट कराए मगर डॉक्टर की रिपोर्ट में कुछ नहीं आया। यह अजीब है क्योंकि मैं हमेशा सोचती रहती थी मुझे दर्द क्यों हो रहा है। उसके बाद मैं खुद से पूछती थी ये मुझे क्या हो रहा है।

अब रेलवे फ्री में रिचार्ज करेगा, आपका मोबाइल नंबर

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

श्रद्धा ने बताया- अब उन्होंने इससे डील करने का तरीका ढूंढ लिया। आज भी मैं इससे डील कर रही हूं लेकिन अब यह पहले से बहुत बेहतर हो गया है। साथ ही, कहीं न कहीं आपको इसे गले लगाना होगा। आपको यह स्वीकारना होगा कि यह आपका ही हिस्सा है और इसे प्यार से हैंडिल करना होगा। आप एंजाइटी से ग्रसित हैं कि नहीं आपको यह समझना होगा आप कौन हैं।

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…