Breaking News

कपिल मिश्रा जोश मे खो बैठे होश, हुये बेहोश

नई दिल्ली, आम आदमी पार्टी से निकाले गए विधायक कपिल मिश्रा ने  प्रेस वार्ता कर आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने खुलासा किया कि आम आदमी पार्टी के खातों मे तीन साल तक ब्लैक मनी को व्हाइट मनी किया गया। चंदे को वेबसाइट पर न दिखाया गया और न ही चुनाव आयोग को बताया गया. उन्‍होंने ये सारे कालेधन को एक्सिस बैंक के माध्यम से सफेद किया। 16 कंपनियों के जरिए जुटाए गए चंदे को छुपाया गया।

न्यायिक सेवा में दलितों और आदिवासियों को आरक्षण दिये जाने का प्रस्ताव, लालू यादव ने करवाया पारित

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते-बोलते कपिल मिश्रा जोश मे खो बैठे होश और बेहोश हो गिर पड़े।  उन्हें उनके सहयोगियों ने संभाला और फिर आरएमएल के डॉक्‍टरों ने उन्‍हें एम्‍बुलेंस में बिठाया और हॉ‍स्पिटल ले गए। उन्होने सबसे पहले  गृहमंत्री, दिल्ली पुलिस कमीश्नर और एलजी से अनुरोध किया था कि उनका अनशन ना तुड़वाएं ताकि वो देश के सामने सच ला सकें।इसके बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी को एक ही रात में दिए गए दो करोड़ रुपये के चंदे से संबंधित कई सनसनीखेज खुलासे किए। पार्टी को दिए गए चंदे में हुई वित्तीय अनियमितताओं का खुलासा करते हुए कपिल ने बताया कि उनके साथी नील मिश्रा ने इस बारे में सारे कागजातों की जांच की है जो एक प्रजेंटशन के माध्यम से जनता के सामने रखे जाएंगे।

बदल जाएंगे विधानसभा चुनावों के परिणाम, कोर्ट ने अपने कब्जे में ली ईवीएम, कार्रवाई शुरू

कपिल मिश्रा ने अपने प्रजेंटशन से पहले केजरीवाल का एक वीडियो चलाया जिसमें केजरीवाल ये दावा कर रहे हैं कि हमने लोगों से पार्टी चलाने के लिए जो भी चंदा लिया उसे वेबसाइट पर डाला है। इस वीडियो में केजरीवाल लोगों से पार्टी को चंदा देने की अपील कर रहे हैं।  अपने प्रजेंटशन में कपिल मिश्रा ने पहला आरोप लगाया कि लगातार तीन साल तक पार्टी ने चंदे के लिए जो भी राशि वेबासाइट पर डाली और चुनाव आयोजग को जो जानकारी दी उसमें पूरी तरह घपलेबाजी की गई।

बदल जाएंगे विधानसभा चुनावों के परिणाम, कोर्ट ने अपने कब्जे में ली ईवीएम, कार्रवाई शुरू

कपिल मिश्रा ने बताया कि 2013 से 2016 के बीच जो भी जानकारी चुनाव आयोग को दी गई उसमें असली जानकारी को छुपाया गया। 45 करोड़ का चंदा फर्जी कंपनी से आप के खाते में ट्रांसफर किए गए। चुनाव आयोग को 45 करोड़ में से सिर्फ 9 करोड़ की जानकारी दी गई। उन्‍होंने मोहल्ला क्‍लीनिक में भी घोटाले का आरोप लगाया.

 नियुक्ति के 19 दिन बाद ही, मायावती ने ,बसपा प्रदेश अध्यक्ष को, निष्कासित किया 

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ही केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कपिल ने कहा, अगर आज शाम तक मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दिया तो कॉलर पकड़ कर कुर्सी से नीचे उतारूंगा। कपिल मिश्रा ने कहा, मैं कल इन दस्‍तावेजों के साथ सीबीआई के दफ्तर जाउंगा। आप के खातों में फर्जी कंपनियों के नाम पर पैसे पहुंचाए जा रहे हैं। आप को इन फर्जी कंपनियों के जरिए हवाला का पैसा पहुंचाया जा रहा है।

कपिल मिश्रा और नील मिश्रा ने इन पांच लोगों पर आरोप लगाया जिन्होंने रातोंरात पार्टी को दिए दो करोड़ रुपये। पार्टी का कहना है कि इन सभी ने हवाला के जरिए रातोंरात आम आदमी पार्टी के फंड में पैसे ट्रांसफर किए।

शिवचरण गोयल
राकेश झा
दीपक अग्रवाल
हेमंत कुमार
सुशील कुमार गुप्ता (इंडियन नेशनल कांग्रेस का पूर्व नेता)

अखिलेश की नादानी से सत्ता से दूर हुई समाजवादी पार्टी- शिवपाल सिंह यादव

कपिल मिश्रा ने कहा कि बबलू और योगेचंद नाम के दो फर्जी लोग हैं जिनके नाम से शिवचरण गोयल की कंपनियों में पैसे लगाए गए। कपिल मिश्रा का कहना है कि इन सभी का खाता कृष्‍णानगर के एक्सिस बैंक में है जिस पर काले धन को सफेद बनाने का आरोप लग चुका है और उसके मैनेजर गिरफ्तार हो चुके हैं।

रमेशबेला कोंडा ने दिए एक करोड़ से ज्यादा चंदा दिया
प्रिया बंसल ने दिया 90 लाख का चंदा
एक्सिस बैंक का एक चेक पेश किया जो 21 लाख का है जिसमें कोई तारीख नहीं पड़ी है।
एक्सिस बैंक का 50 लाख का ब्लैंक चेक ‘आप’ पार्टी के ऑफिस से मिला।
एक्सिस बैंक का 50 लाख का दूसरा ब्लैंक चेक ‘आप’ पार्टी के ऑफिस से मिला।
एक्सिस बैंक के 35 करोड़ रुपये के दो चेक हैं जिसमें डेट नहीं पड़ी है।

शहीद कैप्टन आयुष यादव के पिता ने केंद्र सरकार से पूछा-“आखिर कब तक ऐसे ही सैनिक मरवाते रहोगे?

जवान ने मांगी दाल-रोटी, मोदी सरकार ने छीन ली रोजी-रोटी

कपिल मिश्रा का दावा है कि ये उन्हीं कं‌पनियों का चेक है जिसने रातोंरात आम आदमी पार्टी के खाते में दो करोड़ रुपये का चंदा दान किया। कपिल मिश्रा ने कहा कि ये वही लोग हैं जिनकी मदद नोटबंदी के दौरान काले धन को सफेद धन बनाया गया। इस तरह से केजरीवाल ने इन्हीं फर्जी कंपनियों को ठेका देना शुरू कर दिया।इसके बाद कपिल मिश्रा ने कहा, ‘अब तो ये स्पष्ट है अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट है।’

ये क्या किया किसानों ने,पिया मूत्र, दी मल खाने की चेतावनी

स्मृति ईरानी के पति पर, सरकारी जमीन कब्जाने का आरोप

 प्रजेंटेशन के बाद कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा, ‘तुम्हारे आंखों में शर्म बची है तो आज शाम तक इस्तीफा देकर दिखाओ। कॉलर पकड़कर तुम्हें कुर्सी से घसीटते हुए तिहाड़ जेल लेकर जाउंगा। मैं कसम खाकर बैठा हूं कि अरविंद केजरीवाल के सारे सारे फर्जी कारनामे हिंदुस्तान की जनता के सामने लेकर आउंगा।’

बाबरी ढांचा गिराने के आरोपी ने किया, बड़ा खुलासा ?