Breaking News

कमल नाथ ने पीएम मोदी को लेकर दिया ये बड़ा बयान…

भोपाल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने  कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राजीव गांधी पर जो आरोप लगा रहे हैं वह बहुत ‘घटिया’ हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके बात करने का तरीका दर्शाता है कि वह बहुत बौखलाए हुए हैं और यह महसूस करने लगे हैं कि उनकी गुजरात वापसी का समय आ गया है। कमलनाथ ने एक साक्षात्कार में कहा कि, “दुखद बात है कि मोदी अपनी हैसियत भूल गए हैं। वह जो आरोप लगा रहे हैं वे बहुत घटिया हैं। वह युवाओं, किसानों, व्यापारियों के बारे में बोलने के बजाय लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। वह लोगों को गुमराह कर रहे हैं।”

मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में कहा था राजीव गांधी का अंत भ्रष्टाचारी व्यक्ति के रूप में। “आपके (राहुल गांधी के) पिता को उनके दरबारी ‘मिस्टर क्लीन’ कहते थे, लेकिन उनका अंत भ्रष्टाचारी नंबर-1 के रूप में हुआ। मोदी का इशारा कथित रूप से बोफोर्स घोटाले की ओर था जिसमें राजीव गांधी फंसे थे। राजीव गांधी की 1991 में चेन्नई के निकट श्रीपेरुम्बदूर हत्या कर दी गई थी।  मोदी के भाग्य के बारे में पूछे जाने नाथ ने कहा, “एक बात बिल्कुल स्पष्ट है, मोदी अपने घर (गुजरात) वापस जा रहे हैं। उनकी घर वापसी तय है।”

मोदी के यह कहने कि तीसरे और चौथे चरण के मतदान के बाद ही विपक्ष चुनाव हार गया है, इस पर कमलनाथ ने कहा, ‘वह और क्या कहेंगे? वह यह तो नहीं कहेंगे कि वह जमीन खो रहे हैं।”  मध्य प्रदेश में चार चरणों में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं। पहले दो चरण के तहत 29 मई और 6 मई को मतदान हो चुका है। तीसरे चरण में 12 मई और चौथे चरण में 19 मई को मतदान होना है।