Breaking News

करण जौहर ने ‘किल’ के गाने ‘कावा कावा’ के साथ लक्ष्य का जिम वर्कआउट वीडियो शेयर किया

मुंबई, बॉलीवुड फिल्कार करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘किल’ के गाने ‘कावा कावा’ के साथ अभिनेता लक्ष्य का जिम वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

करण जौहर ने अपने नये इंस्टाग्राम पोस्ट आगामी एक्शन थ्रिलर ‘किल’ का नया गाना ‘कावा कावा’ शेयर किया है।पंजाबी बीट्स और पॉप वोकल्स का एक फ्यूजन ट्रैक शाश्वत सचदेव द्वारा रचित और लिखा गया है और सुधीर यदुवंशी, संज वी और खुद सचदेव द्वारा गाया गया है।

वीडियो में, फिल्म के डेब्यू करने वाले अभिनेता लक्ष्य ने एक रोमांचक फाइट सीक्वेंस दिखाया है, जो गाने के जीवंत सार को दर्शाता है। करण जौहर ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, कावा कावा #किल @इट्सलक्ष्यपर वर्कआउट करें।

लक्ष्य ने भी अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मेरा लेटेस्ट जिम-जैम #कावाकावा गाना #किल से 05 जुलाई को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में।

निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित ‘किल’ का निर्माण करण जौहर, गुनीत मोंगा कपूर, अपूर्व मेहता और अचिन जैन ने धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट के तहत किया है। पिछले साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पीपल्स चॉइस अवार्ड: मिडनाइट मैडनेस के लिए फर्स्ट रनर-अप के रूप में तारीफें बटोरने वाली यह फिल्म 05 जुलाई, 2024 को रिलीज़ होने वाली है।