Breaking News

करिश्मा कपूर ने इंडियाज़ बेस्ट डांसर 4’ के ‘मेगा ऑडिशन’ के लिए पहनी आकर्षक ड्रेस

मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के डांस रियलिटी शो, इंडियाज़ बेस्ट डांसर 4’ के ‘मेगा ऑडिशन’ के लिए फ्लोरोसेंट हरे रंग की एक आकर्षक ड्रेस पहनी, और पुरानी यादें के बारे में बताया।

इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ के ‘मेगा ऑडिशन’ में कुछ असाधारण प्रतिभाएं अपने बेस्ट पावर मूव्स को प्रदर्शित करेंगी और पूरे हक से ‘बेस्ट बराह’ में अपनी जगह बनाएंगी! ‘ईएनटी’ विशेषज्ञ – करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस प्रभावित किए जाने के लिए तैयार हैं, और वे इन चुनिंदा प्रतियोगियों में से बेस्ट प्रतियोगियों को चुनकर शो का सफर आगे बढ़ाएंगे और एक रोमांचक सीज़न के लिए मंच तैयार करेंगे।

मेगा ऑडिशन में कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच, करिश्मा कपूर फ्लोरोसेंट ग्रीन ड्रेस को सहजता से पहनकर मंच पर छा जाएंगी, जिसके बाद उनके साथी जज टेरेंस लुईस उनकी तारीफ के कसीदे पढ़ते हुए कहेंगे, करिश्मा, आप इस आउटफिट में सुपर ग्लैमरस लग रही हैं!” करिश्मा प्रसन्नतापूर्वक बताती हैं कि उन्हें ‘मेगा ऑडिशन’ के साथ न्याय करना था, जिस कारण से वह इस तरह से तैयार हुईं! उन्होंने आगे एक फुट-टैपिंग गाने की शूटिंग से जुड़ी कुछ आकर्षक बातों का खुलासा किया, जिससे टेरेंस उस गाने और अभिनेता से संबंधित अनुमान लगाने लगे।

करिश्मा कपूर ने कहा,टेरेंस, कई साल पहले, मैं एक गाने का हिस्सा थी, जब मैंने इसी रंग की आउटफिट पहनी थी। क्या आप मुझे बता सकते हैं कि वह गाने कौन सा था और इसमें मेरे साथ और कौन था?”

टेरेंस ने तुरंत अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मुझे याद है कि आपके करियर में एक ऐसा दौर था, जब आप अपने फैशन और स्टाइल के मामले में बेहद खास रहती थीं। आप जिस फिल्म की ओर इशारा कर रही हैं, वह सुनील शेट्टी के साथ थी। मुझे याद है कि आपने फ्लोरोसेंट ग्रीन रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें आपके सीधे बाल थे जो उन दिनों फैशन में थे। वह गाना फिल्म ‘रक्षक’ का ‘सुंदर सुंदरा’ था।

करिश्मा कपूर ने कहा,वह मानसून का मौसम था और हम मड आइलैंड में शूटिंग कर रहे थे। हम उन दिनों चार से पांच शिफ्ट या कभी-कभी उससे भी ज्यादा शिफ्ट में शूटिंग करते थे। इस गाने को शूट करने के लिए हमारे पास केवल 2.5-3 घंटे थे। मैंने यह ड्रेस पहनी थी, हम बीच पर थे और बारिश हो रही थी! इसके बावजूद हमने गाना पूरे 3 घंटे में पूरा किया।

इस वीकेंड, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4’ का ‘मेगा ऑडिशन’ रात 8:00 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।