Breaking News

करुप्पु राजा वेल्ला राजा सुभाष को करना चाहता हूं समर्पित – प्रभुदेवा

चेन्नई,  अभिनेता-फिल्म निर्माता प्रभुदेवा का कहना है कि वह अपनी आगामी तमिल फिल्म करुप्पु राजा वेल्ला राजा अपने दोस्त और फिल्म के लेखक दिवंगत के. सुभाष को समर्पित करना चाहते हैं। इस फिल्म में अभिनेता कार्थी और विशाल प्रमुख भूमिका में हैं। इस फिल्म के साथ प्रभुदेवा छह वर्ष बाद तमिल फिल्म के निर्देशन के क्षेत्र में लौट रहे हैं। प्रभुदेवा ने  कहा, जब मैंने पिछले साल उनसे  मुलाकात की थी, तो उन्होंने मुझसे कहा था कि वह निश्चित नहीं है कि वह फिल्म देख पाएंगे या नहीं। मैंने उन्हें कहा कि सबकुछ ठीक हो जाएगा।

दुर्भाग्य से फिल्म पर काम शुरू करने से पहले वह हमें छोड़कर चले गए। मैं यह फिल्म उन्हें समर्पित करना चाहता हूं। गुर्दे संबंधित रोगों के कारण परेशान सुभाष का पिछले महीने निधन हो गया। सुभाष ने विजयकांत अभिनीत 1990 की तमिल फिल्म सथरियण का निर्देशन किया था। उन्होंने शाहरुख खान अभिनीत चेन्नई एक्सप्रेस की कहानी भी लिखी थी।

प्रभुदेवा ने कहा, दो लोकप्रिय अभिनेताओं को एक साथ लाना आसान नहीं है। कई कारकों को ध्यान में रखना पड़ता है। लेकिन, इस फिल्म की पटकथा की वजह से कार्थी और विशाल एक-साथ काम करने को सहमत हुए। सुभाष ने जो लिखा था, उससे दोनों काफी प्रभावित थे। फिल्म के बारे में प्रभुदेवा ने स्पष्ट किया है कि फिल्म के शीर्षक का कोई नस्लीय अर्थ नहीं है। उन्होंने कहा कि फिल्म के शीर्षक का किसी रंग से संबंध नहीं है। यह हिंसा और अहिंसा के बीच युद्ध है। फिल्म की नायिका साएशा हैं और इसका संगीत हैरिस जयराज ने दिया है।