Breaking News

कश्मीर: स्थिति पर नियंत्रण के लिए, सेना ने शुरू किया तलाशी अभियान

नई दिल्ली,  सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा है कि बैंक डकैतियों और पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद गुरुवार को दक्षिण कश्मीर में बड़े स्तर पर तलाशी अभियान शुरू किया गया। सेना के एक समारोह से इतर जनरल रावत ने संवाददाताओं से कहा, यह एक नियमित अभियान है। हम इसे हर रोज करते हैं। यह नया नहीं है।

बदल जाएंगे विधानसभा चुनावों के परिणाम, कोर्ट ने अपने कब्जे में ली ईवीएम, कार्रवाई शुरू

बैंकों में लूट और पुलिसकर्मियों की हत्याएं हुई हैं। इस अभियान का मकसद यह सुनिश्चित करना है कि हालात नियंत्रण में हैं। सेना प्रमुख से आतंकवादियों के हमले और बैंक डकैतियों को लेकर दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के 20 गांवों में सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी के बारे में पूछा गया था।

बाबरी ढांचा गिराने के आरोपी ने किया, बड़ा खुलासा ?

 पाकिस्तानी सेना द्वारा दो भारतीय सैनिकों की हत्या और शवों के क्षत-विक्षत करने पर भारत के संभावित जवाब के बारे में सवाल पर जनरल रावत सीधी प्रतिक्रिया से बचते रहे। उन्होंने कहा, इस तरह के जवाब दिए जाते रहते हैं। हमने जवाबी कार्रवाई के उपाय किए हैं।इसमें कुछ नया नहीं है।

 कानपुर के कैप्टन आयुष यादव, भी फिदायीन हमले मे शहीद

  उन्होंने कहा कि सेना पाकिस्तान से आतंकवादियों के सीमा पार घुसपैठ पर रोक लगाने के लिए कदम उठा रही है। उन्होंने कहा, आतंकवादी घुसपैठ की कोशिश में रहते हैं। गर्मी के महीने शुरू हो गए हैं और बर्फ पिघल रही है। हमने घुसपैठ को रोकने के लिए घुसपैठ रोधी बल तैनात किया है।

 बेटी पैदा होने पर इस नेशनल प्लेयर को मिली ये सजा……….