Breaking News

कांग्रेसी उम्मीदवार की चुनावी सभा के निकट धमाका, तीन की मौत 15 घायल

punjab-election-rally-blast_650x400_41485884964भटिंडा, कांग्रेस के एक उम्मीदवार की चुनावी सभा के निकट धमाका होने से तीन लोगों की मौत हो गई.  कांग्रेस उम्मीदवार हरमिंदर सिंह जस्सी बाल-बाल बच गए. धमाके में 15 लोग जख्मी भी हुए हैं. इनमें हरमिंदर के गनर और ड्राइवर भी शामिल हैं. हरमिंदर ने कहा है कि यह उन पर जानलेवा हमला है.राज्य में विधानसभा चुनावों के लिए 4 फरवरी को मतदान होने हैं.

पंजाब के मौड़ मंडी में मंगलवार को  सभा खत्म होने के बाद हरमिंदर जस्सी अपनी कार की ओर जा रहे थे, तभी वहां एक मारुति कार में जोरदार धमाका हुआ. धमाके में हरमिंदर की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है. पुलिस महानिदेशक के मुताबिक मौके पर फोरेंसिंक टीम को रवाना कर दिया गया है. गृह मंत्रालय के सूत्र बता रहे हैं कि शुरुआती जांच में यह आई ई डी  ब्लास्ट लग रहा है. जिस जगह धमाका हुआ, वहां एक प्रेशर कुकर भी मिला है. उपायुक्त घनश्याम थोरी ने बताया कि एक मारुति कार में विस्फोट होने से तीन लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मारे गए लोगों में एक नाबालिग शामिल है. 

किया गया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने एक बयान जारी कर कहा है कि प्रदेश का माहौल खराब करवाने के लिए कुछ कट्टरपंथी तत्वों की ओर से यह हमला करवाया गया और यह कांग्रेस के खिलाफ एक साजिश है.


बठिंडा के 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *