Breaking News

कांग्रेस और भाजपा में कोई फर्क नहीं- मायावती

लखनऊ, लोकसभा चुनाव से पहले अल्पसंख्यकों को रिझाने की कवायद में जुटी बहुजन समाज पार्टी  अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी  को एक सिक्के के दो पहलू करार देते हुये मुसलमानो से दोनो दलों से सावधान रहने की अपील की है।

मायावती ने गुरूवार को ट्वीट किया श् मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने पूर्ववर्ती भाजपा की तरह गोहत्या के शक में मुसलमानों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत बर्बर कार्रवाई की जबकि अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय ;अमुविद्ध के 14 छात्रों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया। श् उन्होने कहा कि इससे साफ पता चलता है कि कांग्रेस और भाजपा का रवैया अल्पसंख्यकों के प्रति कैसा है। दोनों ही दलों ने आतंक फैलाने का काम किया जिसकी जितनी भी निंदा की जाये कम है।

अब लोगों को फैसला करना चाहिये कि दोनों सरकारों में क्या अन्तर है। यहां दिलचस्प है कि बसपा ने मध्य प्रदेश की कांग्रेस शासित सरकार को समर्थन दिया है हालांकि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव समाजवादी पार्टी ;सपाद्ध के साथ मिलकर लड़ने का फैसला करने वाली सुश्री मायावती कई मौकों पर कांग्रेस की नीतियों पर प्रहार करती रही है।