Breaking News

कांवड़ियों की सुविधा के लिये रोडवेज बसों के फेरों की संख्या बढ़ी

सहारनपुर, उत्तर प्रदेश में कांवड़ियों की सुविधा के लिये राज्य परिवहन निगम अतिरिक्त बसों का संचालन करेगा और बसों के फेरे भी बढ़ाये जायेंगे।

सहारनपुर से कांवड मेला में बहुत अधिक संख्या में कांवडिए हरिद्वार को गंगा जल लेने जाते है तथा हरिद्वार से गंगा जल लेकर विभिन्न मार्गों से होते हुए हरियाणा एवं हिमाचल तथा प्रदेश के विभिन्न जिलों में अपने गंतव्य स्थलों पर पंहुचते हैं। शिवभक्तों को आवागमन के तहत किसी प्रकार की समस्या न आए उसके लिए उत्तर प्रदेश राज्य सडक परिवहन निगम दो अगस्त तक बसों का अतिरिक्त परिभ्रमण बढाते हुए संचालन करेगा।

परिवहन निगम के वरिष्ठ अधिकारियों ने चालकों एवं परिचालकों को निर्देश दिए कि मार्गों पर बसों के संचालन के समय यात्रियों एवं श्रद्धालुओं से मधुर व्यवहार करें तथा यथासम्भव श्रद्धालुओं की सहानुभूति पूर्वक सहायता करें।

उन्होने बताया कि दिल्ली से हरिद्वार तक अभी 26 बसें, ऋषिकेश तक 20 बसें एवं देहरादून तक 47 बसें संचालित है। इसके साथ ही सहारनपुर से हरिद्वार के लिए 30 बसें, मुजफ्फरनगर से हरिद्वार एवं ऋषिकेश के लिए 30 बसें सहारनपुर से देहरादून के लिए 24 बसें संचालित की जा रही है। आवश्यकता पडने पर इनमें वृद्धि की जाएगी।
जिलाधिकारी मनीष बंसल ने कहा कि मेला अवधि में यूपीएसआरटीसी के किसी उपाधिकारी एवं कार्मिक को किसी आपातकालीन स्थिति को छोडकर अवकाश स्वीकृत न किया जाए।