Breaking News

कांवड़ यात्रा के मद्देनजर बस्ती-अयोध्या राजमार्ग बन्द

बस्ती, उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले मे कांवड़ यात्रा के मद्देनजर बुधवार शाम चार बजे से बस्ती-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग बन्द कर डायवर्जन कर दिया गया है।

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने बताया कि कांवड़ यात्रा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए जिला एवं पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सर्तक और सजग है। प्रशासन का पूरा प्रयास है कि कावडि़यों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी न होने पाये। कावड़ यात्रा के मद्देनजर आज शाम चार बजे से बस्ती-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग बन्द करके वाहनों का आवागमन पूरी तरह से बन्द करा कर रूट डायवर्जन करा दिया गया है। ये डायवर्जन 15 जुलाई तक लागू रहेगा। एम्बुलेंस,शव वाहन,फायर बिग्रेड सहित अन्य आवश्यक गाडि़या दूसरी लेन पर जा सकती है।

इसके लिए अलग से व्यवस्था करायी गयी है। बस्ती जिले से लखनऊ जाने वाले वाहन को बड़ेवन ओवर ब्रिज के उपर से डायवर्जन कर ओवरब्रिज के नीचे मनौरी एवं डुमरियागंज के रास्ते रवाना किया जायेगा। अम्बेडकर नगर टाण्डा की ओर से बस्ती की तरफ आने वाले वाहनो को कलवारी चैराहे से गायघाट,लालगंज,कुदरहा होते हुए संतकबीरनगर के लिए डायवर्ट किया जायेगा। लखनऊ से आने वाले वाहन गोण्डा,उतरौला,बेंवा चैराहे होते हुए आयेगे।