Breaking News

कांस्टेबल के गायब होने पर सुप्रीम कोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट

नई दिल्ली,  जम्मू एवं कश्मीर के एक कांस्टेबल के गायब होने के बाद दायर बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने जम्मू कश्मीर सरकार से नए सिरे से स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया है । पिछले 8 जून को कोर्ट ने केंद्र और जम्मू-कश्मीर सरकार को नोटिस जारी किया था। मामले की अगली सुनवाई 16 जुलाई को होगी। एमके पंडिता द्वारा दायर याचिका में जम्मू एवं कश्मीर पुलिस के स्पेशल आपरेशन ग्रुप के कांस्टेबल समीर भट्ट का पता लगाने का निर्देश देने की मांग की गई है।

अखिलेश यादव के साथ चलायें साइकिल, बनायें स्वास्थ्य, जानिये कब और कहां ? 

अखिलेश यादव, मुलायम सिंह को बनवाना चाहतें हैं, राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार ?

 याचिका में ये भी मांग की गई है कि इस मामले की जांच सीबीआई या एनआईए को सौंपी जाए ताकि निष्पक्ष और तेजी से जांच हो सके। समीर भट्ट पंपोर के रहनेवाले हैं। उन्होंने 2008 में जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल के रुप में ज्वायन किया था। वो पिछले 14 मई से गायब हैं।

मुलायम सिंह को, राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाकर, विपक्ष लगा सकता है, बीजेपी मे सेंध

दलित का पीने का पानी मांगना हुआ गुनाह,दी उसे ये सजा……

वो अपने दोस्त एजाज अहमद के साथ श्रीनगर से गए थे । एजाज ने कबूला था कि उसने भट्ट की हत्या कर दी थी। उसके बाद श्रीनगर के आईजी ने इसकी जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था। एसआईटी ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर ये सूचना दी कि एजाज ने भट्ट की हत्या कर दी थी।

जानिए राष्ट्रपति बनने के बाद ट्रंप ने कमाए कितने करोड़ रुपये

इसी महीने मे लीजिये, लखनऊ मे मेट्रो रेल मे सफर का आनंद

उसके बाद जांच एसआईटी से हंदवाड़ा पुलिस को सौंप दी गई थी। याचिका में कहा गया है कि एजाज को बचाने के लिए एसआईटी से हंदवाड़ा पुलिस को जांच सौंपी गई। याचिका में कहा गया है कि जब तक भट्ट का शरीर न मिल जाए तब तक ये माना जाएगा कि वे जिंदा हैं या किसी की गिरफ्त में हैं।

जानिये, यूपी के जेलों की दुर्व्यवस्थाओं के आंकड़े

 इस बीजेपी मंत्री ने बीफ पर दिया चौकाने वाला बयान