Breaking News

कानपुर में मां बेटी की मृत्यु पर युवा कांग्रेस ने निकाला कैंडल मार्च

नई दिल्ली, युवा कांग्रेस ने कानपुर में घर पर बुलडोजर चलाने से दुखी माँ-बेटी की आत्महत्या को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए उसे असंवेदनशील बताया और पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग को लेकर आज यहां कैंडल मार्च निकाला।

कैंडल मार्च का नेतृत्व कर रहे युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि योगी सरकार का बुलडोजर अपराधियों पर लगाम नहीं बल्कि शरीफों को दंडित कर रहा है। अपराधी सरकार की शरण में महफूज़ हैं लेकिन बुलडोजर गरीबों के घर उजाड़ रहा है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी चुप्पी साधे हुए है।

उन्होंने कहा कि जब माँ-बेटी ज़िंदा जल रहीं थी तब प्रशासन के अधिकारी व्यस्त थे। उनका कहना था कि यह अतिक्रमण हटाने का तरीका नही है कि लोगों को ही दुनिया से हटाया जाए। इस घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है लेकिन राज्य सरकार किसी की नही सुन रही है।

युवा कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार एक तरफ ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, सबका साथ सबका विकास’ का नारा देती है तो दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन के सामने बेटियो को जलाया जा रहा है।

युवा कांग्रेस के प्रवक्ता वरुण पांडेय ने घटना के दोषियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें तत्काल गिरफ़्तार करने की मांग की।