Breaking News

किसानों की भलाई केवल फाइलों में कर रही, भाजपा सरकार- समाजवादी पार्टी

लखनऊ , समाजवादी पार्टी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों की भलाई के नाम पर केवल फाइलों में ही लिखा पढी कर रही है।सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने  जारी बयान में कहा कि अखिलेश यादव की सरकार के समय के निर्णयों और कार्यों को दोहराते रहना भाजपा सरकार अपनी उपलब्धि बता रही है। जनता को बहकाये रखने की भाजपाई-आरएसएस शैली के तहत राज्य सरकार जो निर्णय प्रचारित कर रही है,  उसका कोई लाभ किसानों, गरीबों, नौजवानों को मिलने वाला नहीं है।
राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि बडे जोर-शोर से आलू खरीद का प्रचार किया जा रहा है। यह बे-मौसम का राग है। आलू की फसल खत्म हो चुकी है बिक्री भी हो चुकी है। बडी तादाद में आलू कोल्ड स्टोरेज में रखा जा चुका है। भाजपा सरकार ने जो निर्णय लिया है जिसका कोई लाभ किसानों को मिलने वाला नहीं है। यह सरकार का दिखावटी कदम है।
उन्होंने कहा कि अजीब बात है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मांग के बावजूद किसानों, गरीबों के लिये घडियाली आंसू बहाने वाली भाजपा सरकार को इन दिनों आगजनी से तबाह हजारों किसानों, गरीबों की तकलीफों का कोई ध्यान नहीं है। फर्रुखाबाद, चित्रकूट, गोरखपुर, कानपुर देहात, महराजगंज, गोण्डा, कन्नौज, फैजाबाद, लखनऊ आदि जिलों में आग लगने से व्यापक जनधन की क्षति की सूचनाएं मिल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *