Breaking News

कुंभ में जनता की गाढ़ी कमाई बरबाद कर रही है योगी सरकार- ओम प्रकाश राजभर

बाराबंकी, उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी  के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार कुंभ के आयोजन में जनता की गाढ़ी कमाई बरबाद कर रही है। जैतपुर कस्बे में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में श्री राजभर ने कहा कि सरकार विकास की बजाय मंदिर और कुम्भ की तरफ जनता का भटका रही है। सरकार पांच हजार करोड़ रुपया कुम्भ में लगा कर बर्बाद कर रही है।

उन्होने सरकार को अल्टीमेटम देकर कहा कि अगर सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू कर पिछड़ों के आरक्षण बंटवारे की घोषणा सरकार ने नहीं कीए तो वे भाजपा से अलग होकर 25 फरवरी को सभी 80 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने की घोषणा करेंगे। राजभर ने कहा कि श्री योगी के पास गरीबों पर खर्च करने के लिए पैसा नहीं है। मगर कुम्भ और मन्दिर पर खर्च करने के लिए खजाना खोल देते हैं। 2000 करोड़ रुपये गरीबों पर खर्च कर देते तो सबका भला हो जाता। मगर गरीबों पर यह रुपये खर्च न कर उन्होंने कुंभ पर खर्च कर दिया।
सुभासपा अध्यक्ष ने कहा श् योगी जी गोरखपुर पीठ के महंत है जहां 10 लाख रुपये रोज चढ़ावा आता है मगर उनका इससे पेट नहीं भराए तो दिल्ली में लोकसभा सदस्य बनकर चले गए।

जब वहां भी कुछ नहीं हुआ तो लखनऊ के मन्दिर आ गए और मुख्यमंत्री बनकर बैठ गए। अब जब भी उनसे हम विकास की बात करते हैंए तो कहतें है कि अयोध्या में मन्दिर बन जायेगा तब विकास होगा लेकिन मंदिर से किसी का विकास हुआ है क्या। गठबन्धन पर राजभर ने कहा कि मौजूदा समय में देश गठबंधन से जूझ रहा है। उसी क्रम में सपा बसपा का भी गठबन्धन हुआ है। उन्होने कहा कि वह 10 प्रतिशत सवर्णों के आरक्षण पर खुश हैं। अब प्रदेश में अति पिछड़ों को भी आर्थिक आरक्षण 27 प्रतिशत के बाद दिया जाना चाहिए क्योंकि उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर अति पिछड़ों का वोट निर्णायक है।