Breaking News

केंद्रीय विद्यालय के शिक्षक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

लखीमपुर खीरी, उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी शहर की कृष्णा टॉकीज रेलवे क्रॉसिंग के पास मऊ जिले के निवासी एक शिक्षक ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

शिक्षक केंद्रीय विद्यालय असम में तैनात था एक हफ्ता पहले उनका ट्रांसफर लखनऊ हुआ था। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार की सुबह गोमती एक्सप्रेस रेलवे स्टेशन से मैलानी के लिए रवाना हुई थी। माल गोदाम के पास ट्रेन के रफ्तार पकड़ने पर एक युवक रेल पटरी पर सिर रखकर लेट गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते। इससे पहले ही उसकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

जीआरपी पुलिस ने उसके पास से बरामद मोबाइल और दास्तावेजों से उसकी पहचान मऊ जिले के थाना मधुबन इलाके के गांव मित्तन निवासी हरिकेश कुमार (40) के रूप में की। हरिकेश की जेब से एक बस का टिकट मिला है, जो मड़ियावां से सीतापुर का है। सूचना पर लखीमपुर में रह रहे उनके रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए। मृतक हरिकेश केंद्रीय विद्यालय असम में शिक्षक था। एक हफ्ता पहले ही उसका ट्रांसफर लखनऊ हो गया था। मंगलवार को ही वह लखीमपुर आया था। पुलिस ने मामले की जानकारी घर वालों को दी है।