Breaking News

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किया चुनाव प्रचार अभियान का शुभारंभ

बीड़, भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान की यहां मंगलवार को विजय दशमी के दिन शुरुआत की।

श्री शाह यहां परली विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी एवं मंत्री पंकजा मुंडे के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनका परंपरागत साफा पहनाकर स्वागत किया गया।

उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार दलितों, वंचितों और पिछड़े वर्ग के लिए काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नेतृत्व में देश तेजी से विकास कर रहा है। दलितों के विकास के लिए बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर ने जो कल्पना की थी, यह सरकार उस पर काम कर रही है।

श्री शाह ने कहा कि पिछले चुनाव के दौरान वह यहां भगवान बाबा के गांव सावरगांव आये थे और पांच वर्ष बाद दोबारा आये हैं। श्री बाबा ने वंचितों के लिए कार्य किया था जिसे दिवंगत गोपीनाथ मुंडे ने आगे बढ़ाया और अब उसे सुश्री पंकजा मुंडे आगे बढ़ा रही हैं।

उन्होंने कहा कि भगवान बाबा का स्मारक बनाने की घोषणा उनकी उपस्थिति मे सुश्री पंकजा मुंडे ने की थी, अब यह स्मृति स्थल उन्होंने ट्रस्ट के माध्यम से खड़ा कर दिया है।