Breaking News

मल्लिकार्जुन खडगे, राहुल गांधी, प्रियंका ने दी क्रिकेट टीम को विश्व कप जीतने के लिए बधाई

नयी दिल्ली, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे, लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने टी-20 क्रिकेट विश्व कप जीतने के लिए भारतीय टीम को बधाई दी है।

मल्लिकार्जुन खडग़े ने कहा “रोमांचक फाइनल में टीम इंडिया ने 17 साल बाद जीता टी-20 विश्व कप। नीले रंग की जर्सी पहने टीम के सदस्यों को प्रतिभा और समर्पण के प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए बहुत-बहुत बधाई। पूरे मैच में विराट कोहली, अक्षर पटेल और अर्शदीप सिंह की चमक बनी रही। इस अविश्वसनीय जीत पर हर भारतीय को गर्व है। आपकी उपलब्धियों का हमेशा जश्न मनाया जाएगा और उन्हें संजोया जाएगा। हम भविष्य के मैचों में आपका समर्थन और उत्साहवर्धन जारी रखने के लिए तत्पर हैं।”

राहुल गांधी ने कहा “विश्व कप की शानदार जीत और पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को बधाई। सूर्या, क्या शानदार कैच है। रोहित, यह जीत आपके नेतृत्व का प्रमाण है। राहुल, मैं जानता हूं कि टीम इंडिया को आपके मार्गदर्शन की कमी खलेगी। नीले रंग की जर्सी वाले शानदार युवाओं ने हमारे देश को गौरवान्वित किया है।”

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा “हुर्र ! शानदार टीम इंडिया। भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रच दिया है। यह पूरे देश के लिए बहुत खुशी का मौका है। सभी देशवासियों और हमारे सभी खिलाड़ियों को बहुत-बहुत बधाई।”