Breaking News

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

कानपुर,कानपुर के देहात जनपद के बारा टोल प्लाजा पर एक कार आकर रुकती है. ड्राइवर वाली सीट की खिड़की खुलती है. इसके बाद खिड़की से एक बंदर बाहर निकलता है.

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

टोल टैक्स बूथ पर एक बंदर 5 हजार रुपये लूटकर फरार हो गया. दरअसल, एक कार में बैठकर कर आए इस अनोखे बंदर ने टोल बूथ पर रखा कैश लेकर रफूचक्कर हो गया. लूट की अनोखी घटना सामने आने के बाद यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. लुटेरे बंदर की पूरी करतूत टोल बूथ पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक

शराब पीने वालो को लगा बड़ा झटका,अब नहीं पी सकेंगे शराब

टोल टैक्स बारा के एजीएम मनोज शर्मा ने बताया कि बीती 25 अप्रैल को एक सफेद गाड़ी आकर टोल पर रुकी. तभी कार में से एक बंदर निकला और बूथ में घुसकर कैश की एक गड्डी उठा ली. शर्मा के मुताबिक 5 हजार रुपये लेकर बंदर फरार हो गया. यह पूरी घटना टोल में लगे कैमरे में कैद हो गई.

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

इस मामले में टोल के एजीएम ने 100 डायल पुलिस को लिखित शिकायत पत्र दे दिया है. टोल एजीएम ने बताया कि इससे पहले भी दो बार इस तरह की घटना सामने आ चुकी है. एक बार फिर बंदर ने लूट की घटना होने के बाद टोल कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल गाड़ी के नंबर को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’