Breaking News

खेसारीलाल यादव का गाना ‘हमार जिला’ रिलीज

पटना, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का नया गाना ‘हमार जिला’ आज आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है।

‘हमार जिला’ गाना के रिलीज के अवसर पर खेसारीलाल यादव ने कहा कि मैं अपने काम को सर्वोपरि मानता हूं, जो भोजपुरी समाज के दर्शकों के लिए मनोरंजन का काम करती है। इसलिए मैं दिन रात एक कर अपने फिल्म और गानों की मेकिंग में खुद को झोंक देता हूं। यही वजह है कि आज मैं एक बार फिर से आपने श्रोताओं के सामने एक नए धमाकेदार गाने के साथ खड़ा हूं। मेरा गाना ‘हमार जिला’ आदिशक्ति फिल्म्स से रिलीज हुआ है। मैंने इस चैनल के लिए ढेर सारे गाने गाये हैं, जहां दर्शकों ने मेरे गाने को तो खूब पसंद किया ही। यह एक बेहतरीन गाना है। सब लोग इस गाने को सुने और प्यार दें। आगे भी ऐसे एक से बढ़कर एक गाने लेकर आऊंगा।मैं मेहनत करता हूँ तो चीजें अच्छी बनती है। इसलिए सबों से कहूँगा कि आप भी मेहनत से अपने लक्ष्य की प्राप्ति करें।

गौरतलब है कि गाना ‘हमार जिला’ को खेसारीलाल यादव ने नेहा राज के साथ मिलकर गाया है। गाने का लिरिक्स विशाल भारती का है। म्यूजिक श्याम सुंदर (आदिशक्ति) का है। वीडियो निर्देशक आर्यन देव हैं। निर्माता मनोज मिश्रा हैं। गाने में खेसारीलाल यादव के साथ कोमल सिंह नजर आई हैं।