Breaking News

गांव में मगरमच्छ के घुसने से फैली दहशत

मैनपुरी, उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के दन्नाहार थाना क्षेत्र में स्थित गांव जवापुर में मगरमच्छ घुसने से दहशत फैल गई और ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

जवापुर गांव के पास से नहर गुजरती है और ग्रामीणों का कयास है कि संभवत: इसी से निकलकर मगरमच्छ गांव में घुस गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। सूचना मिलने पर पहुंची वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद से मगरमच्छ को पकड़ा और अपने साथ ले गए।

ग्रामीणों ने बताया कि वे खेत की तरफ जा रहे थे। तभी उन्हें गांव के किनारे मगरमच्छ बैठा हुआ दिखाई दिया। जिसे देखते ही ग्रामीण ने शोर मचा दिया और भारी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। लोग रस्सी और लाठी-डंडा लेकर मगरमच्छ को पकड़ने का प्रयास करने लगे। इस दौरान लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग और पुलिस को दे दी।

गांव में पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को अपने कब्जे में लेकर सुरक्षा स्थान पर छोड़ने की बात कहकर अपने साथ ले गए। मगरमच्छ पकड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। हालांकि गांव में मगरमच्छ पहुंचने से ग्रामीणों में दहशत फैल गयी लेकिन बाद में वन विभाग की टीम द्वारा मगरमच्छ को ले जाने पर सभी ने राहत की सांस ली।