Breaking News

गोमती की हालत देख गुस्‍साए योगी, दिये ये बड़े निर्देश

yogi 1लखनऊ, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ‎ लखनऊ के गोमती रिवरफ्रंट पहुंचे, यही पर योगी का दरबार लगा और यही पर सबकी सुनवाई भी हुई। सीएम ने यही से अधिकारियों को दिशा निर्देश भी जारी किए। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ‎ ने गोमती रिवरफ्रंट का दौरा किया और अधिकारियों से योजना पर जानकारी ली। उन्होंने योजना पर आई लागत और लग रहे समय पर बात की और कहा कि इसे नियत समय पर पूरा किया जाए।

मुख्यमंत्री योगी के साथ उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी मौजूद रही। सीएम ने इस योजना से जुड़े अफसरों को तलब किया और इसे समय पर पूरा करने की बात कही। ये रिवर फ्रंट पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का ड्रीम प्रोजेक्ट था और इस पर भ्रष्टाचार और अधिक लागत लगने की बातें की जा रही थी।

मुख्यमंत्री के गोमती रिवरफ्रंट पर दौरे के बाद प्रदेश के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सैनी ने कहा कि सीएम ने योजना में देरी पर अधिकारियों को तलब किया और योजना के समय पर पूरा करने की बात कही। रिवर फ्रंट के तहत लखनऊ शहर के अंदर गोमती नदी के दोनों तटों का सौंदर्यीकरण, किनारे में जॉगिंग ट्रैक, किड्स प्ले एरिया, स्टेडियम, फव्वारा और लाइटिंग की व्यवस्था हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *