Breaking News

गोवा में भाजपा सरकार लोगों नहीं स्वीकार-कांग्रेस

congres1नयी दिल्ली,  कांग्रेस ने आज कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान उनके खिलाफ लगाए गए नारों से साबित होता है कि जनता वहां भाजपा की सत्ता को स्वीकार नहीं कर रही है।
कांग्रेस प्रवक्ता सुष्मिता देव ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जब  मनोहर पर्रिकर शपथ ले रहे थे तो बाहर नारे लग रहे थे,  वह हमारे मुख्यमंत्री नहीं हैं।उन्होंने कहा कि शपथ समारोह कडी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुआ है । इससे साफ है कि भाजपा को भी पता चल गया है कि जनादेश उनके साथ नहीं है इसलिए समारोह के दौरान उसके खिलाफ नारे लगाए जा रहे हैं।

वित्त मंत्री अरुण जेटली के ब्लॉग का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि  जेटली ने जो कुछ कहा है वह गलत है। भाजपा की आदत बन चुकी है कि वह एक झूठ को सौ बार दोहराती है ताकि वह सच बन सके।  जेटली ने कहा था कि इससे पहले भी दिल्ली, झारखंड, जम्मू कश्मीर, राजस्थान तथा हरियाणा में कई बार इस तरह की स्थिति उत्पन्न हुई है। त्रिशंकु जनादेश के इन मामलों में बहुमत हासिल करने में असफल रहे सबसे बड़े दल के बजाय कुछ दलों के गठबंधन के नेता को सरकार बनाने के लिए बुलाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *