Breaking News

गौहत्या व सरेआम बीफ पार्टी पर सोनिया गांधी मांगें माफी- विश्व हिन्दू परिषद

नई दिल्ली,  विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेन्द्र जैन ने कांग्रेस व सीपीएम द्वारा सरेआम गौमांस भोज का आयोजन किए जाने तथा गौमाता का कटा सिर हाथ में लेकर प्रदर्शन किए जाने की कड़ी निंदा की है। डॉ सुरेन्द्र जैन ने सोमवार को कहा कि पशुओं के विरुद्ध क्रूरता को रोकने के लिए केंद्र सरकार द्वारा जारी नोटीफिकेशन के विरुद्ध सीपीएम तथा कांग्रेस द्वारा की गई प्रतिक्रिया अमानवीय, संवेदनशून्य तथा बर्बरता पूर्ण है।

योगी की महिला मंत्री ने किया बियर शॉप का उद्घाटन,कांग्रेस ने कहा?

 कांग्रेस और सीपीएम कार्यकर्ताओं द्वारा गौ का कटा सिर हाथ में लेकर प्रदर्शन किए जाने पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा राहुल गांधी से माफी मांगे अन्यथा हिन्दू जनमानस के आक्रोश को झेलने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी है। जैन ने कहा कि सीपीएम द्वारा ऐसा करना तो उनकी अप-संस्कृति के अनुकूल ही है। जो अपने विरोधियों की बर्बरतापूर्ण हत्या करने में जरा भी संकोच नहीं करते है। उनसे गौ माता के प्रति संवेदना की अपेक्षा नहीं की जा सकती है।

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी- उमेश यादव ने कर दिखाया, एक और कमाल 

हिंदू समाज की भावनाओं का अपमान करना तो उनके चरित्र का हिस्सा बन गया है। परन्तु जिस कांग्रेस ने गौ रक्षा को कभी स्वतंत्रता आन्दोलन का आधार बनाया था। उनके कार्यकर्ता सरेआम गौमाता का बध कर उसे डीसीसी आफिस के बाहर पकाते हैं। गौमांस की पार्टी करते हैं, गौमाता का कटा हुआ सिर हाथ में लेकर प्रदर्शन करते हैं और ऊपर से उस सबका वीडियो भी स्वयं ही वाइरल करते हैं। इससे बड़ा वीभत्स बर्बर और निंदनीय काम और क्या हो सकता है।

राष्ट्रीय स्तर की शूटर ने, अपहरणकर्ताओं को गोली मारकर, अपने देवर को छुड़ाया

कांग्रेस के किसी प्रवक्ता ने इस महापाप की आलोचना तक करना भी उचित नहीं समझा। बल्कि कुछ प्रवक्ताओं ने तो इसे उचित ठहराने की हिमाकतभी की है। सोनिया गांधी व युवराज राहुल गांधी की इस विषय पर चुप्पी घोर आश्चर्यजनक है। उन्होंने पूछा कि किसी जमाने की गौ रक्षक कांग्रेस क्या अब गौ-भक्षक बन गई है। शायद महात्मा गांधी ने भी कांग्रेस के इस पतन की कल्पना तक नहीं की होगी।

योगी सरकार रक्षा करने में नाकाम, महिलाएं- बेटियां अपने घर में ही रहे-आजम खां

विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल द्वारा जारी किए गए डॉ सुरेन्द्र जैन के इस बयान में यह भी कहा गया है कि हिन्दू समाज इन दलों के द्वारा गौमाता के साथ की गई बर्बरता से व्यथित है। केंद्र सरकार के विरोध का यह तरीका किसी की भी समझ से परे है। हिन्दू समाज सीपीएम को सबक सिखा ही रहा है, किन्तु उसका यह गुस्सा कांग्रेस को भी बहुत भारी पडेगा। राहुल गांधी ने की केरल में गौ हत्या की निंदाहालांकि आलोचना की शिकार कांग्रेस ने गौकशी के आरोपी केरल कार्यकर्ता को पार्टी से निलंबित कर दिया है।

थाने के सामने, मंत्री के भाई के बिजनेस पार्टनर की गोली मारकर हत्या

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सोमवार सुबह इसकी पुष्टि करते करते हुए कहा, गौकशी के आरोपी केरल कार्यकर्ता राजिल मक्कुती को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल में गौ हत्या की निंदा की है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, केरल में रविवार को जो कुछ हुआ वो मूर्खतापूर्ण और बर्बर है, ये मुझे और कांग्रेस पार्टी को बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है। उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार ने अहम फैसला लेते हुए पशु बाजार में बीफ के लिए जानवरों को खरीदने-बेचने पर प्रतिबंध का ऐलान किया था। इसी संदर्भ में केरल में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था। इस दौरान बीफ फेस्ट भी आयोजित किया गया। कन्नूर में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीफ फेस्ट आयोजित किया। इसके लिए उन पर गौवंश की सार्वजनिक हत्या करने का आरोप लगा था और इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था।

‘मन की बात’ मे बोले प्रधानमंत्री-भिन्नता के बावजूद, हम लोगों मे एक साथ जीने की कला है..