Breaking News

घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान में जुटी बीजेपी

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारी जीत हासिल करने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी  के कार्यकर्ता एक बार फिर घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान में जुटे हैं। दीन दयाल उपाध्याय जन्मशती वर्ष में शुरू किए गए जनसम्पर्क अभियान से संगठनात्मक, रचनात्मक, सृजनात्मक कार्यक्रमों की बूथ से लेकर प्रदेश तक सभी की जवाबदेही सुनिश्चित की गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने, विधायकों को दिये, विधायिका के मूलमंत्र

प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने बातचीत के दौरान बताया कि प्रदेश मुख्यालय पर जनसम्पर्क अभियान की हुई समीक्षा बैठक में प्रदेश महामंत्री  सुनील बंसल ने विस्तृत जानकारी के साथ आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए हैं।

जानिये, योगी सरकार की, पांचवीं कैबिनेट बैठक के, छ: अहम फैसले

पाठक ने बताया कि एक साल के लिए रखे गए 117 विस्तारकों ने जिलों में पहुंचकर अपना कार्य शुरू कर दिया है। इसके साथ ही 25 मई तक सेक्टर पर प्रवास करने वाले शताब्दी अल्पकालीन विस्तारकों ने भी सेक्टरों पर पहुंच कर जनसम्पर्क अभियान प्रारम्भ किया।

सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी

उन्होंने बताया कि सेक्टरों पर बूथ समितियों की बैठकों तथा चौपाल लगाकर सदस्यता अभियान प्रारम्भ किया गया। जो लोग पहले भाजपा के सदस्य बन चुके थे, उनके मिस्डकॉल करने पर मोबाइल पर संदेश आ रहा है कि वह पहले ही सदस्य बन चुके हैं। इसलिए नए सिरे से प्रारम्भ हुए सदस्यता अभियान के लिए विस्तारक सदस्य बनाने में लग गए हैं।

गांवों को 24 घंटे बिजली देने के लिये, मुख्यमंत्री योगी ने लगायी जरूरी शर्त

पाठक ने बताया, जनसम्पर्क और सदस्यता के साथ ही रचनात्मक और सृजनात्मक कार्यो के द्वारा पौधरोपण, रक्त परीक्षण, रक्तदान, जनकल्याण सम्मेलन जैसे कार्यक्रमों की श्रृंखला से समाज के अंतिम छोर तक पहुंचने के लिए विस्तारक अपना घर-द्वार छोड़कर प्रवास पर हैं।

सरकारी फाइलों से धूल हटाने के लिए सीएम योगी ने जारी किया यह आदेश

पाठक ने बताया कि प्रदेश मुख्यालय पर मॉनिटरिंग की व्यवस्था प्रारम्भ हो चुकी है। क्षेत्रवार जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके साथ ही जनसम्पर्क अभियान में आयोजित होने वाले संगठनात्मक, रचनात्मक एवं सृजनात्मक कार्यक्रमों की जबाबदेही सेक्टर से प्रदेश तक तय कर दी गई है।

राजनीति उनकी खत्म हो गई, जो मायावती के बंधुआ मजदूर बने रहे-स्वामी प्रसाद मौर्य