Breaking News

चंद्रबाबू नायडू ने भाजपा पर लगाया ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली,  तेदेपा प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाया कि भाजपा कीचड़ उछाल रही है. नायडू ने कहा कि जबसे उनकी पार्टी ने आंध्र प्रदेश के लिए विशेष श्रेणी के दर्जे की मांग को लेकर लड़ाई शुरू की है, तबसे केंद्र उनकी विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मुद्दे को देखने के लिए यहां संवाददाता सम्मेलन में संयुक्त संसदीय समिति  के गठन की मांग की.

नायडू ने कहा, ‘राज्य के विभाजन के बाद हमें मदद और मार्गदर्शन की जरूरत थी, इसीलिए हम राजग से जुड़े. हमने मिलकर अभियान चलाया और लोगों को भरोसा दिलाया कि उनके साथ न्याय होगा. लोगों ने हमें वोट दिया.’ उन्होंने कहा, ‘सभी ने यह सोचा कि भाजपा से मेल से बेहतरी के लिए होगा. मैं बीते चार वर्ष में29 बार दिल्ली गया लेकिन कुछ खास नहीं हुआ. बड़े काम कुछ नहीं हुए. आंध्र प्रदेश के लोग छला हुआ महसूस कर रहे हैं. वर्तमान सरकार पुनर्विचार क्यों नहीं करती? जेपीसी बनाई जाए और उसे कहा जाए कि वह मुद्दे को देखे.’

मुख्यमंत्री ने वह वीडियो क्लिप भी चलाई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र को विशेष श्रेणी का दर्जा देने का वादा करते दिख रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि बीते40 वर्षों में उन्होंने जो विश्वास अर्जित किया है, केंद्र उसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है.